Sarfaraz Khan: मत चुनो, हम भी बाज नहीं आएंगे, शतक के बाद शतक लगा रहे सरफराज खान ने चयनकर्ताओं को फिर दिया करारा जवाब


ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरुआती दो टेस्ट मुकाबलों के लिए सरफराज खान को भारतीय टीम में जगह नहीं दी गई है, जिसके बाद सरफराज खान ने एक और शतकीय पारी खेलकर चयनकर्ताओं के मुंह पर तमाचा जड़ दिया है। दरअसल मुंबई के इस बल्लेबाज ने मंगलवार को अरुण जेटली स्टेडियम में खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी मुकाबले में दिल्ली के खिलाफ काफी शानदार पारी खेली है।

125 रन बनाकर वापस लौटे पवेलियन

रणजी ट्रॉफी के राउंड सिक्स में मुंबई की टीम दिल्ली के खिलाफ 293 रनों पर ऑल आउट हो गई थी। सरफराज ने 55 गेंदों में 125 रन बनाकर अपना विकेट गंवाया। हालांकि इस पारी में खिलाड़ी ने 16 चौके और 4 छक्के भी लगाए।

उनके अलावा मुंबई और कोई भी खिलाड़ी फिफ्टी भी नहीं जुड़ पाया पृथ्वी शॉ ने जहां 40 तो शम्स मुलानी ने 39 रन बनाए दिल्ली के लिए प्रांशु ने चार विकेट लिए तो वही योगेश शर्मा और हर्षित राणा दो-दो विकेट लेने में कामयाब हुए।

2019 से जारी है सरफराज खान का कहर

सरफराज खान साल 2019 से अब तक रणजी ट्रॉफी में 25 पारियां खेलते हुए 136.56 की औसत के साथ 2458 रन बना चुके हैं। जिसमें सरफराज के नाम पर 10 शतक और 5 अर्धशतक भी शामिल है।

हालांकि इस दौरान सरफराज ने 1 बार 302 बार 200 से ज्यादा रनों का आंकड़ा भी पार किया है। आपको बता दें कि सरफराज के आखिरी 5 फर्स्ट क्लास मुकाबलों की अगर बात करें तो यह उनका तिहरा शतक है।

टीम में जगह ना मिलने पर दिया इमोशनल बयान

हाल ही में सरफराज खान ने इंडियन एक्सप्रेस के साथ बातचीत करते हुए कहा कि वह इंडियन टीम के ऐलान के बाद अगले दिन तक सो नहीं पाए थे सरफराज ने कहा कि

“सब बोलते हैं तेरा टाइम आएगा, लेकिन मैं सारी रात खुद से पूछता रहा कि मैं वहां (टीम इंडिया में क्यों नहीं चुना गया) क्यों नहीं हूं? लेकिन मैं अभ्यास कभी नहीं छोड़ूंगा”

0/Post a Comment/Comments