SA टी20 लीग के LIVE मैच में खिलाड़ी ने मारी लात धड़ाम से गिरी पाकिस्तानी महिला एंकर जैनब अब्बास, देखें VIDEO

साउथ अफ्रीका में इस समय आईपीएल की तर्ज पर ही साउथ अफ्रीका T20 लीग का आयोजन हो रहा है। जहां एमआई केपटाउन बनाम सनराइजर्स इस्टर्न केप के बीच मुकाबले के दौरान एक घटना घटी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल बाउंड्री को रोकने के प्रयास में फील्डर ने गलती से बाउंड्री लाइन पर खड़ी फीमेल एंकर को लात मार दी, जिसकी वजह से वह नीचे गिर पड़ी कौन है यह फीमेल एंकर चलिए आपको बताते हैं।

लाइव मैच के दौरान हुआ ये बड़ा हादसा

दरअसल मुकाबले का 13वां ओवर सैम करन डाल रहे थे। इस ओवर की अंतिम गेंद पर मार्को यानसेन ने बड़ा शॉट खेला गेंद बाउंड्री लाइन पर जा गिरी। हालांकि दो फील्डर गेंद के पीछे थे। तभी एक फील्डर ने डाइव लगाकर गेम को रोकने की कोशिश की, लेकिन इस समय वह बाउंड्री लाइन पर पाकिस्तानी फीमेल एंकर जैनब अब्बास खड़ी हुई थीं।

जैनब अब्बास उस दौरान बाउंड्री पर खड़ी एक कोचिंग स्टाफ का इंटरव्यू ले रहीं थीं, फील्डर की टांग महिला एंकर से टकरा गई। जिसकी वजह से फीमेल एंकर का संतुलन नहीं बना और वह भी गिर पड़ी।

कौन हैं जैनब अब्बास?

जैनब अब्बास पाकिस्तान की फीमेल स्पोर्ट्स एंकर है वह आईसीसी इवेंट में भी होस्ट की भूमिका निभाती नजर आती हैं। पाकिस्तान में जैनब अब्बास किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है इंस्टाग्राम पर इनके लाखों फॉलो वर्ष ही मौजूद हैं।

आपको बता दें कि इनके पिता घरेलू क्रिकेटर रह चुके हैं उन्होंने इंग्लैंड की वारविक यूनिवर्सिटी से एमबीए किया है।

कुछ ऐसा रहा मुकाबला

बात अगर मुकाबले की करें तो मुकाबले में एमआई केपटाउन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 171 रन बनाए जिसके बाद जवाब में सनराइजर्स ने मार्को यानसेन के 27 गेंदों पर खेली गई, बेहतरीन पारी के दम पर 3 गेंद रहते हुए इस मुकाबले को जीत लिया।

आपको बता दें कि यानसेन ने 3 चौके और 7 छक्कों की मदद से 66 रनों की पारी खेली, जिसके लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया

0/Post a Comment/Comments