बेस प्राइस में इस खिलाड़ी को खरीद KKR ने चली है तगड़ी चाल, आईपीएल 2023 से पहले मचा रहा है धमाल

 


आईपीएल 2023 का मिनी ऑक्शन भले ही खत्म हो चुका है, लेकिन कई खिलाड़ियों को लेकर अभी तक चर्चा चल रही है. दरअसल आईपीएल 2023 के लिए इस बार शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन को 1.5 करोड़ की बेस प्राइस में अपनी टीम में शामिल किया है, जो इस वक्त बांग्लादेश प्रीमियर लीग खेलते नजर आ रहे हैं. इस दौरान उन्होंने जो प्रदर्शन दिखाया है उसे देखकर टीम के मालिक शाहरुख खान काफी खुश होंगे.

कमाल का खेल दिखा रहा ये खिलाड़ी

इस वक्त बांग्लादेश प्रीमियर लीग में शाकिब अल हसन फॉर्च्यून वारिशल टीम की कप्तानी कर रहे हैं और उन्होंने बल्ले से कमाल का खेल दिखाया है.

कॉमिला विक्टोरियंस के खिलाफ उन्होंने 45 गेंद पर 81 रन बनाए जिस दौरान मैदान पर चौके- छक्के की बरसात हो गई. उन्होंने केवल 31 गेंद में अपना अर्धशतक पूरा किया जिसकी काफी चर्चा हो रही है.

KKR में मचाने वाले हैं तहलका

आपको बता दें कि शाकिब अल हसन को आईपीएल नीलामी में पहले दौर में किसी टीम ने नहीं खरीदा था लेकिन एक्सीलरेटेड बिडिंग के दौरान कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने अपने पुराने खिलाडी पर दांव खेला और 1.5 करोड़ की बेस प्राइस में इन्हें अपनी टीम में शामिल कर लिया.

बांग्लादेश प्रीमियर लीग के दौरान शाकिब अल हसन की काफी तारीफ हो रही है जिनकी पारी की बदौलत उनकी टीम ने कॉमिला विक्टोरियंस के खिलाफ शानदार स्कोर खड़ा किया.

आपको बता दें कि हाल ही में हुए सीरीज में भी इस खिलाड़ी का बल्ला खूब चला था जो इस बार आईपीएल में तहलका मचाने वाले हैं.

0/Post a Comment/Comments