“KING आबर-डाबर क्यों बन रहे हो” भारत की जीत के बाद भी विराट कोहली पर भड़के फैंस, किंग कोहली को लगाई फटकार

भारत और न्यूजीलैंड के बीच चल रही तीन वन-डे सीरीज का दूसरा वन-डे मैच रायपुर के शहीद वीर नारायणन स्टेडियम में खेला गया। जहां मैच में भारतीय टीम ने 8 विकेट से जीत हासिल की। इस जीत के साथ भारत ने तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है।

वहीं अब सीरीज़ का तीसरा और अंतिम मुकाबला 24 जनवरी को इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाएगा। इस सीरीज जीत के साथ भारत ने घर में लगातार सातवीं सीरीज जीत ली है।

न्यूजीलैंड की टीम 108 रनों पर सिमटी

वही इसके पहले मैच में भारतीय टीम ने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। भारत की ओर से मैच में तेज गेंदबाजों ने भारत को गजब की शुरुआत दिलाई। भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने पहले ही ओवर में फिन एलन को आउट कर पहली सफलता दिलाई। इसके बाद न्यूजीलैंड की टीम वापसी कर सकी और टीम ने एक समय महज 15 रन के स्कोर पर ही अपने 5 विकेट गंवा दिए।

इसके बाद ग्लेन फिलिप्स ने टीम को संभालने की कोशिश की। उन्होंने पहले ब्रेसवेल के साझेदारी कर टीम को 50 के पार पहुंचाया। ब्रेसवेल के आउट होने के बाद उन्होेंने सैंटनर के साथ मिलकर टीम को 100 के करीब ले गए। लेकिन वें पारी को ज्यादा आगे नहीं ले जा सके।

न्यूजीलैंड की पूरी टीम 34.3 ओवर में 108 रनों पर सिमट गई। उनकी ओर से ग्लेन फिलिप्स ने सर्वाधिक 37 रन बनाए ।उनके अलावा ब्रेसवेल ने 22 रन और सैंटनर ने 27 रन बनाए। वहीं भारत की ओर से शमी ने 3 विकेट हासिल किए जबकि पंड्या और सुंदर ने 2-2 विकेट हासिल किए।

रोहित शर्मा ने लगाया अर्धशतक

वही जवाब में 109 रनों के लक्ष्य का पीछे करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत एक बार फिर अच्छी रही। भारत की ओर से रो रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने पहले विकेट के लिए 72 रनों की साझेदारी की। कप्तान रोहित शर्मा 51 रन बनाकर आउट हुए। उन्हें हेनरी शिप्ले ने पगबाधा आउट किया।

उनके बाद विराट कोहली इस मैच में भी कुछ खास नहीं कर सके। वें भी 11 रन बनाकर सैंटनर की गेंद पर स्टाम्प आउट हो गए। इसके बाद शुभमन गिल और ईशान किशन ने मिलकर भारत को जीत दिलाई।

भारत की ओर से ईशान किशन 8 रन और शुभमन गिल 40 रन बनाकर नाबाद रहे। इसी के साथ भारत ने 8 विकेट से जीत हासिल की।

भारत की जीत के बाद भी भारतीय फैंस का पारा विराट कोहली पर चढ़ गया और उन्होंने किंग कोहली को जमकर ट्रोल किया..

यहां देखें फैंस के रिएक्शन-


0/Post a Comment/Comments