IPL 2023: आईपीएल से पहले मुश्किलों में फंसी चेन्नई सुपर किंग्स, इतने मैच नहीं खेल सकेंगे महेंद्र सिंह धोनी


आईपीएल 2023 में सीएसके के लिए सभी फैंस इंतजार कर रहे हैं। आगामी आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी आखिरी बार मुकाबला खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं। ऐसे में सीएसके के फैंस चाहते हैं कि आईपीएल धोनी अपने नाम पर लेकर जाएं, लेकिन इन सबके बीच आईपीएल शुरू होने से पहले ही सीएसके की टीम को एक बड़ा झटका लगा है। मीडिया रिपोर्ट मैं धोनी के खेलने को लेकर के अलग तरह के दावे भी किए जा रहे हैं। क्या है पूरी खबर चलिए बताते हैं।

बैक से परेशान है महेंद्र सिंह धोनी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ऐसी खबरें आई हैं कि चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान यानी कि महेंद्र सिंह धोनी अपनी बैक इंजरी से काफी ज्यादा परेशान है। यही वजह है कि उनको डॉक्टर ने 2 से ढाई महीने क्रिकेट के मैदान से दूर रहने की सलाह दी है। ऐसे में धोनी अगर इस बात को मान लेते हैं तो यकीनन आगामी आईपीएल के शुरुआती तीन से चार मुकाबले नहीं खेल पाएंगे।

बेहद खराब था पिछला सीजन

बता दें कि सीएसके का पिछले आईपीएल सीजन काफी ज्यादा खराब गया था। आईपीएल 2022 में सीएसके ने केवल 14 मुकाबले खेले हैं। जिसमें से चार मुकाबले जीतने में ही टीम कामयाब रही थी।

हालांकि टूर्नामेंट की शुरुआत में रविंद्र जडेजा के हाथ में कप्तानी की कमान थी, लेकिन जडेजा के खराब प्रदर्शन की वजह से उन्हें कप्तानी से हटा कर एक बार फिर से धोनी को कप्तान बनाया गया था।

आखिर कौन करेगा धोनी की जगह कप्तानी

इन सबके बीच में सबसे बड़ा सवाल यह बना हुआ है कि धोनी अगर टूर्नामेंट के शुरूआती मुकाबले मिस करते हैं। सीएसके टीम की कमान किसके हाथों में होगी। वहीं दूसरी तरफ यह कयास लगाए जा रहे हैं कि उनकी गैरमौजूदगी में इंग्लिश ऑल राउंडर बेन स्टोक्स को टीम का कप्तान बनाया जा सकता है।

0/Post a Comment/Comments