IPL 2023 से बाहर नहीं हुए ऋषभ पंत, दिल्ली के कोच रिकी पोंटिंग ने बताय कब करेंगे मैदान पर वापसी


पिछले दिनों भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत एक सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए थे। वह दिल्ली से रूड़की जा रहे थे। इसी दौरान उनके साथ दुर्घटना हो गई थी। इस दुघर्टना में उन्हें काफी गंभीर चोटें आयी। इन चोटें के कारण वह लंबे समय के लिए भारतीय टीम से बाहर हो गए हैं, जिसके बाद आईपीएल से भी बाहर होने के कयास लगाए जा रहे हैं।

रिकी पोंटिंग ने कही बड़ी बात

ऋषभ पंत की चोट को लेकर उनकी आईपीएल के टीम के कोच रिकी पोंटिंग ने बड़ा बयान दिया है। रिकी पोंटिंग ने कहा है कि वे चोट लगने के बाद ऋषभ पंत के साथ लगातार सम्पर्क में रहे हैं। आईसीसी रिव्यू से बात करते हुए पोंटिंग ने कहा कि“मैं ऋषभ पंत से बहुत प्यार करता हूं। ये एक भयानक समय था उस वक्त हर कोई डर गया था।”

उन्होंने कहा कि“ऋषभ पंत के लिए अभी भी पैरों में दुनिया है। बोले कि हम उम्मीद करते हैं वे जल्द से जल्द मैदान में उतरे और खेलते हुए दिखाई दे।”

हालांकि ऋषभ पंत मैदान पर वापसी कब तक करेंगे, इसको लेकर अभी स्थिति साफ नहीं है, लेकिन उनकी आईपीएल में भागीदारी को भी अभी तक पूरी तरह से खारिज नहीं किया गया है, लेकिन माना यही जा रहा है कि वे दो महीने के भीतर तो पूरी तरह से फिट होकर मैदान में वापसी शायद न कर पाएं।

पंत का रिप्लेसमेंट नहीं देखेगी दिल्ली

वीडियो में रिकी पोंटिंग ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि“हम उन्हें रिप्लेस नहीं कर सकते। हमें देखना होगा कि एक विकेट कीपर बल्लेबाज हमें कैसे मिलेगा।”

उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि“अगर आईपीएल तक काफी हद तक ठीक हो जाते हैं तो मैं चाहता हूं कि सप्ताह में कम से कम एक दिन दिल्ली कैपिटल्स के डगआउट में बैठें।”

रिकी पोंटिंग ने कहा कि“अगर ऋषभ पंत खेलने की स्थिति में नहीं होते हैं तो भी हम उन्हें पसंद करेंगे। वे दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान हैं। वे अगर कुछ ही यात्रा करने की स्थिति में होते हैं तो टीम के आसपास रहें और अगर संभव हो तो कम से कम एक दिन टीम के साथ बैठें, इससे काफी फर्क पड़ेगा। वे चाहते हैं कि मार्च में दिल्ली में एक साथ मिलें और कैंप की शुरुआत की जाए, लेकिन तभी जब वे आने में सक्षम हों।”

हालांकि इस समय भी ऋषभ पंत की मैदान पर वापसी को लेकर कोई आॅफिशियल खबर नहीं आयी है कि वें कब तक मैदान पर वापसी करेंगे।

0/Post a Comment/Comments