IPL 2023: ऋषभ पंत समेत ये 5 खिलाड़ी हो सकते हैं आईपीएल से बाहर, मुंबई इंडियंस के सामने ‘डबल’ टेंशन


आईपीएल 2023 (IPL 2023) की नीलामी तो खत्म हो चुकी है, लेकिन सीजन की शुरुआत से पहले कई खिलाड़ियों ने अपनी अपनी फ्रेंचाइजी की टेंशन बढ़ा दी है. उसमें एक नाम ऋषभ पंत का भी है. इस वक्त ऋषभ पंत एक भीषण कार एक्सीडेंट का शिकार हो चुके हैं.

अभी से इस खिलाड़ी का इस सीजन में आईपीएल खेल पाना काफी मुश्किल नजर आ रहा हैं. इतना ही नहीं इस लिस्ट में कई ऐसे खिलाड़ी भी है जिन्हें लेकर एक बहुत बड़ा सस्पेंस बना हुआ है. उनमें दो खिलाड़ी मुंबई इंडियंस के हैं, जिन्होंने आईपीएल 2023 (IPL 2023) से पहले रोहित शर्मा की टेंशन बढ़ा दी है.

ऋषभ पंत

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज और दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत इस वक्त अस्पताल में भर्ती हैं. एक्सीडेंट के कारण पूरे शरीर में काफी गंभीर चोट लगी है, जिस वजह से उनका मैदान पर इतनी जल्दी वापसी कर पाना मुश्किल नजर आ रहा है. यही वजह है कि आईपीएल 2023 (IPL 2023) में इस खिलाड़ी के खेलने को लेकर बहुत बड़ा प्रश्न अभी भी बना हुआ है.

मुंबई इंडियंस की बढ़ी डबल टेंशन

इस वक्त मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा के आगे दोहरी टेंशन है. एक तरफ जसप्रीत बुमराह की इंजरी से परेशान हैं, वहीं दूसरी ओर ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर खिलाड़ी कैमरून ने इस वक्त इंजर्ड है. मुंबई इंडियंस ने कैमरून ग्रीन को 17.50 करोड़ में शामिल किया है, जो आईपीएल इतिहास के दूसरी सबसे महंगे खिलाड़ी बने थे.

यही वजह है कि इन दोनों खिलाड़ियों को लेकर इस वक्त मुंबई इंडियंस एक बड़ी सस्पेंस में है. कब ये खिलाड़ी मैदान पर खेलने के लिए फिट होंगे, इसकी कोई गारंटी नहीं है.

ग्लेन मैक्सवेल

ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल अपने घर में पैर फिसलने के कारण चोटील हो गए थे. यही वजह है कि आईपीएल 2023 (IPL 2023) में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए खेलने को लेकर इस खिलाड़ी के बारे में अभी सस्पेंस बरकरार है.

जॉनी बेयरस्टो

इंग्लैंड के तेज और धाकड़ बल्लेबाज ने गोल्फ खेलते वक्त खुद को चोटिल कर लिया था, जिसके बाद वह काफी समय से क्रिकेट से दूर चल रहे हैं.

आईपीएल 2023 (IPL 2023) में वह अपनी फ्रेंचाइजी पंजाब किंग के लिए खेल पाते हैं या नहीं इसे लेकर एक बहुत बड़ा सस्पेंस बरकरार है.

0/Post a Comment/Comments