India vs Sri Lanka 3rd ODI: भारत और श्रीलंका का अंतिम मुकाबला देखने के लिए नहीं देने होंगे पैसे, जानिए कब-कहां और कैसे देख सकेंगे फ्री में लाइव


आज भारत और श्रीलंका के बीच एकदिवसीय सीरीज का तीसरा मैच कल यानी 15 जनवरी को तिरुवनंतपुरम के ग्रीन-फिल्ड स्टेडियम में खेला जाएगा. भारत इस सीरीज में पहले से ही 2-0 से अजेय बढ़त प्राप्त कर चुका है. अंतिम वनडे जीतकर भारत श्रीलंका के खिलाफ क्लीन-स्वीप करने के इरादे से उतरेगी, तो वहीं श्रीलंका अंतिम वनडे जीतकर अपनी इज्जत बचाने की कोशिश करेगी. आइए इस लेख में आपको बताते हैं आप तीसरा वनडे फ्री में कैसे देख सकता है.

यहां फ्री में देख पाएंगे लाइव

तीसरा वनडे मैच टीवी पर स्टार स्पोर्ट्स पर अलग-अलग भाषाओं की कमेंट्री के साथ प्रसारित किया जाएगा. वहीं डीडी स्पोर्ट्स पर भी इस मैच को लाइव प्रसारित किया जाएगा, जहां आप इसे हिन्दी और अंग्रेज़ी कमेंट्री के साथ फ्री में देख पाएंगे.

यहां होगी लाइव स्ट्रीमिंग

अगर आप कही बाहर है तो आप अपने लैपटाप में और मोबाइल फोन में इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग भी देख सकते हैं. तीसरे वनडे की लाइव स्ट्रीमिंग डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर की जाएगी, लेकिन यहां मैच देखने के लिए आपको इसका सब्सक्रिप्शन लेना होगा.

कब होगा यह मैच

श्रीलंकाई सीरीज में तीन एकदिवसीय मैच होना था जिसमे से तीसरा मैच 15 जनवरी यानि कल तिरुवनंतपुरम के ग्रीन-फिल्ड स्टेडियम में खेला जाएगा. यह मैच 1:30 बजे से शुरू होगा. यह सीरीज का अंतिम मैच है जिसमे भारतीय टीम पहले से ही सीरीज जीत चुकी है.

सीरीज के लिए दोनों देशों का फुल स्क्वॉड

भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पंड्या (उप-कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, ईशान किशन, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक और अर्शदीप सिंह.

श्रीलंकाई टीम: दासुन शनाका (कप्तान), कुसल मेंडिस, पथुम निसंका, आविष्का फर्नांडो, सदीरा समरविक्रमा, चरित असलंका, धनंजया डिसिल्वा, वानिंदु हसारंगा, अशेन बंडारा, महीश तीक्ष्णा, चामिका करुणारत्ने, दिलशान मदुशंका, कासुन राजिता, नुवानिदु फर्नांडो, डुनिथ वेलालागे, प्रमोद मदुशन और लाहिरू कुमारा.

0/Post a Comment/Comments