IND vs SL: “सीधा हिसाब, जो चाटेगा वो खेलेगा” इशान किशन के साथ हुआ गलत तो रोहित शर्मा पर भड़के फैंस

IND vs SL:भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला आज असम के गुवाहाटी में खेला जा रहा है। भारत ने हाल ही में हार्दिक पांडया के अगुवाई में टी-20 सीरीज अपने नाम किया है। इस वनडे सीरीज को भी जीतने के लिए भारत पूरी कोशिश करेगा।

आपको बता दें कि, वनडे सीरीज के लिए टीम के नियमित कप्तान रोहित शर्मा वापसी कर रहे हैं। उनके साथ विराट कोहली और मोहम्मद शमी की भी टीम में वापसी हुई है।

मैच की बात करें तो श्रीलंका ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया और भारत को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। हालांकि, फैंस तब इस बात पर भड़के जब कप्तान रोहित शर्मा ने अपनी प्लेइंग इलेवन की घोषणा की।

IND vs SL: इशान किशन दोहरा शतक मारने के बाद भी नहीं बना पाए टीम में जगह

भारत के युवा बल्लेबाज-विकेटकीपर इशान किशन ने पिछले साल दिसंबर में बांग्लादेश के खिलाफ यहां मुकाबले में दोहरा शतक मारा था। लेकिन फिर भी इनके सब के बावजूद उन्हें टीम में जगह नहीं मिली।

IND vs SL: डालिए भारत की प्लेइंग इलेवन पर एक नजर

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल, मोहम्मद शमी, उमरान मलिक, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल

प्लेइंग इलेवन में शामिल करने पर फैंस ने कप्तान रोहित शर्मा के इस फैसले पर काफी गुस्सा जताया। आइए देखें फैंस का रिएक्शन…

इशान किशन ने वनडे क्रिकेट में जड़ा है सबसे तेज दोहरा शतक

इशान किशन ने पिछले साल बांग्लादेश के खिलाफ पहले 49 गेंदों पर 50 रन बनाए, जिसमें सात चौके और एक छक्का शामिल था। इसके बाद, उन्होंने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी जारी रखी और केवल 85 गेंदों पर अपना पहला एकदिवसीय शतक बनाने में सफल रहे। उस तीसरे वनडे में इशान किशन ने 126 गेंदों पर अपने 200 रन पूरे किए थे।

इसके साथ ही इशान किशन अब सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग और रोहित शर्मा के साथ दोहरा शतक लगाने वाले भारतीय खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल हो गए हैं। इस दौरान इशान ने क्रिस गेल के 138 गेंदों पर दोहरा शतक लगाने के रिकॉर्ड को ध्वस्त करते हुए 126 गेंदों में सबसे तेज दोहरे शतक का रिकॉर्ड भी अपने नाम किया।

0/Post a Comment/Comments