IND vs SL : रोहित शर्मा ने किया साफ़ आखिरी वनडे से बाहर होगा ये खिलाड़ी! इनको मिलेगा मौका


श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में से 2 मुकाबलों की शानदार जीत के बाद टीम इंडिया को अपना आखिरी निर्णायक मुकाबला 15 जनवरी रविवार के दिन खेलना है। वैसे तो भारतीय टीम दो मुकाबलों में जीत के साथ आगे हैं। लेकिन भारत तीसरे मुकाबले को भी जीतकर श्रीलंका का सूपड़ा साफ करेगा।

वहीं श्रीलंकाई टीम के लिए भी यह मैच काफी महत्वपूर्ण होने वाला है। लेकिन इन सबके बीच सबसे बड़ा सवाल यह है कि आखिरी वनडे में भारतीय टीम के किन खिलाड़ियों को मौका मिलेगा

मोहम्मद शमी की जगह अर्शदीप

श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे में कप्तान रोहित शर्मा ने ज्यादा बदलाव ना करते हुए चहल की जगह सिर्फ कुलदीप यादव को मौका दिया था। हालांकि कुलदीप ने इस मौके को भुनाने का पूरी तरीके से काम किया।

एक के बाद एक तीन विकेट लिए है। लेकिन इस बीच ऐसी खबर आ रही है कि मोहम्मद शमी को आराम दे करके अर्शदीप को मौका दे सकते हैं। क्योंकि शमी का प्रदर्शन कुछ खास नहीं है ऐसे में अर्शदीप को मौका मिल सकता है।

बॉर्डर गावस्कर सीरीज के लिए महत्वपूर्ण हैं शमी

श्रीलंका के खिलाफ आखिरी वनडे मुकाबले में मोहम्मद शमी को आराम इसलिए भी दिया जा रहा है। क्योंकि वह टेस्ट के प्रमुख गेंदबाज हैं और न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत को बॉर्डर गावस्कर सीरीज खेलनी है जो दोनों ही टीमों के लिए काफी ज्यादा अहम है। ऐसे में मोहम्मद शमी की मौजूदगी टीम इंडिया के लिए काफी जरूरी है।

0/Post a Comment/Comments