IND vs SL: “उसने हमेशा भरोसा दिखाया…..” सूर्यकुमार यादव ने टीम इंडिया के इस खिलाड़ी को समर्पित किया अपना तीसरा टी20 शतक


भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की रोमांचक T20 सीरीज का तीसरा और निर्णायक मुकाबला आज यानी कि 7 जनवरी को राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। जिसमें इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टीम के लिए काफी कारगर भी साबित हुआ है।

भारत के लिए विस्फोटक बल्लेबाजी करने वाले सूर्यकुमार अपनी इस पारी को खेलने के बाद काफी कुछ दिखाई दिए हैं और इसी के साथ उन्होंने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है

यह 2023 की नई शुरुआत है

श्रीलंका के खिलाफ मैदान में शानदार प्रदर्शन लेने वाले सूर्यकुमार यादव ने बयान देते हुए कहा है कि“जिस तरह से पारी चली उससे मैं वास्तव में खुश हूं। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला ये दर्शाता है कि कप्तान ने बल्लेबाजों पर भरोसा दिखाया, कुछ शॉट पहले से तय होते हैं, लेकिन ये वो शॉट हैं जो मैं पिछले एक साल से खेल रहा हूं और मैं कुछ अलग नहीं कर रहा हूं. 2022 का फॉर्म चला गया है, यह 2023 में एक नई शुरुआत है और मुझे अच्छा प्रदर्शन जारी रखने की उम्मीद है। यह अच्छी पिच, अच्छी उछाल और शानदार आउटफील्ड है।”

सूर्यकुमार यादव ने तीसरे T20 मैच जड़ा दमदार शतक

भारतीय टीम के 360 डिग्री खिलाड़ी के नाम से पहचान बनाने वाले सूर्यकुमार यादव ने श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी-20 मुकाबले में शानदार बल्लेबाजी का नजारा पेश किया। सूर्या ने महज 45 गेंदों का सामना करके अपने शतक को पूरा किया है।

51 गेंदों का सामना कर इस खिलाड़ी ने 219.61 की शानदार स्ट्राइक रेट के साथ बल्लेबाजी की और 112 रन बना डाले। जिसमें सूर्या के बल्ले से 7 चौके और 9 गगनचुंबी छक्के देखने को मिले।

ऐसा करने वाले बने दूसरे भारतीय बल्लेबाज

T20 इंटरनेशनल क्रिकेट में भारत के लिए सबसे ज्यादा शतक जड़ने का रिकॉर्ड जहां रोहित शर्मा के नाम पर दर्ज है। तो उन्होंने भारत के लिए अभी तक 4 शतक लगाए हैं। वहीं सूर्यकुमार यादव का यह तीसरा T20 शतक है इसी के साथ ही वह इस आंकड़े को छूने वाले दूसरे भारतीय बल्लेबाज बन गए हैं। इसके अलावा केएल राहुल ने दो टी-20 शतक जड़े हैं विराट कोहली और दीपक हुड्डा भारत के लिए एक एक शतक जड़ चुके हैं।

0/Post a Comment/Comments