IND vs SL: श्रीलंका सीरीज में इस खिलाड़ी ने भारत को दिया धोखा, कप्तान हार्दिक पंड्या शायद ही देंगे अब टी20 टीम में मौका


भारत और श्रीलंका के बीच तीसरा T20 मुकाबला राजकोट में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। तो वहीं इस मुकाबले का नतीजा सीरीज का रिजल्ट तय करेगा। हालांकि अभी तक इन मुकाबलों की सीरीज में दोनों ही देशों की टीमें 1-1 की बराबरी पर है।

वहीं टीम इंडिया को पहले ही ओवर में ईशान किशन के रूप में बड़ा झटका लगा है। श्रीलंका के खिलाफ ईशान सिर्फ एक रन बनाकर ही आउट हो गए हैं।

हार्दिक पंड्या की उम्मीदों पर फेरा पानी

श्रीलंका के खिलाफ T20 सीरीज में ईशान किशन ने तीनों ही मैचों में टीम इंडिया की ओपनिंग करने की जिम्मेदारी संभाली। श्रीलंका के खिलाफ तीसरे मुकाबले में ईशान से हार्दिक को काफी उम्मीदें थी कि वह टीम इंडिया के लिए एक बेहतर शुरुआत करेंगे।

लेकिन वह ऐसा नहीं कर पाए ईशान के आउट हो जाने के बाद राहुल त्रिपाठी एक साथ मिलकर दूसरे विकेट के लिए 52 रनों की शानदार साझेदारी निभाई।

बांग्लादेश के दोहरे शतक के बाद मिला था मौका

बता दे कि श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज से पहले ईशान किशन बांग्लादेश दौरे पर वनडे में बेहतरीन दोहरा शतक लगाया था। शतक के बाद ही उम्मीद की जा रही थी कि वह सफेद गेंद क्रिकेट में अपनी एक अलग जगह बनाएंगे। लेकिन वह श्रीलंका के खिलाफ T20 सीरीज में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए।

0/Post a Comment/Comments