IND vs SL: भारत और श्रीलंका के बीच तीसरा टी20 आज, जानिए कब, कहां और कैसे देख सकते हैं FREE LIVE

 


भारत और श्रीलंका के बीच चल रही तीन टी20 मैचों की सीरीज का तीसरा और अंतिम मुकाबला शानिवार को खेला जाएगा। दोनों ही टीमें यह एक एक मुकाबला जीतकर पहुंची हैं। दोनों टीमों में से भी जो भी टीम यह मैच जीतेगी वह टीम टीम सीरीज भी जीत जाएगी। इस लिहाज से यह मैच काफी महत्वपूर्ण होने वाला है।

कहां और कैसे देखें मैच

भारत और श्रीलंका के बीच तीसरा टी20 मैच राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा। यह मैच भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे से शुरू होगा। इस मैच को आप टेलीविजन पर स्टार स्पोर्ट्स – 1 पर अंग्रेजी, स्टार स्पोर्ट्स – 3 पर हिंदी में और स्टार स्पोर्ट्स – 4-5 पर आप तमिल और तेलुगु में देख सकते हैं। इसके अलावा आप डीडी स्पोर्ट्स पर भी देख सकते हैं।

वहीं यदि आप मोबाइल फोन, लैपटॉप और कम्प्यूटर पर लाइव मैच देखना चाहते हैं तो आप हाॅटस्टार के प्लेटफार्म पर आप लाइव मैच देख सकते हो।

दूसरा मैच में भारत को मिली हार

आपको बता दें कि भारतीय टीम पिछला मुकाबला गंवाकर यहां पहुंची है। भारतीय टीम को दूसरे टी20 मैच में श्रीलंका की टीम ने 16 रनों से शिकस्त दी थी। मैच में श्रीलंका की भारतीय टीम ने टाॅस ने जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था।

श्रीलंका की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 206 रन बनाए थे।जवाब में भारतीय टीम निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान 190 रन ही बना सकी थी। मैच में शानदार प्रदर्शन करने वाले श्रीलंकाई कप्तान दासुन शनका को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला था।

0/Post a Comment/Comments