IND vs SL: दूसरे टी20 में मिली हार के बाद तीसरे मैच में होंगे बड़े बदलाव, इन 2 बदलाव के साथ उतरेगा भारत, इन खिलाड़ियों की होगी छुट्टी


शानिवार के भारत और श्रीलंका के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का तीसरा मैच खेला जाएगा। इस समय सीरीज 1-1 की बराबरी पर यदि भारतीय टीम को तीसरा टी20 मैच जीतना है, तो भारतीय टीम को पिछले मैच की गलतियों से सीखना होगा खासतौर पर भारतीय टीम के बल्लेबाजों को जो लगातार दो मैचों से फ्लाॅप साबित हो रहे हैं।

तीसरे टी20 मैच में भारतीय टीम को कुछ बदलावों के साथ मैदान पर उतरना होगा। आईये जानते है क्या होगी तीसरे टी20 मैच की प्लेइंग इलेवन।

1.ओपनिंग जोड़ी

भारतीय टीम तीसरे और अंतिम मुकाबले में एक नयी ओपनिंग जोड़ी के साथ मैदान पर उतर सकती है। भारतीय टीम तीसरे वन डे मैच में शुभमन गिल को बाहर कर ऋतुराज गायकवाड़ को मौका दे सकती है। जो इस समय बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं। भारत के लिए तीसरे मैच में ईशान किशन और ऋतुराज गायकवाड़ ओपनिंग कर सकते हैं।

2. मध्यक्रम बल्लेबाजी

तीसरे टी20 मैच में भारतीय टीम का मध्यक्रभ दूसरे मैच की तरह ही नजर आ सकता है। नंबर 3 पर जहां राहुल त्रिपाठी बल्लेबाजी कर सकते हैं। वहीं नंबर 4 पर सूर्यकुमार यादव, नंबर 5 पर कप्तान हार्दिक पंड्या, नंबर – 6 पर दीपक हुड्डा और नंबर – 7 पर अक्षर पटेल बल्लेबाजी करते हुए नजर आ सकते हैं।

3. गेंदबाजी

भारतीय टीम तीसरे टी20 मैच में गेंदबाजी में एक बदलाव के साथ मैदान पर उतर सकती है। टीम लगातार दो मैचों में फ्लाॅप हो रहे युजवेंद्र चहल को बाहर कर वाशिंग्टन सुंदर को मौका मिल सकता है। वहीं उनके अलावा तेज गेंदबाजी में उमरान मालिक, अर्शदीप सिंह और शिवम मावी एक बार फिर खेलते हुए नजर आ सकते हैं।

संभावित प्लेइंग इलेवन – ऋतुराज गायकवाड़, ईशान किशन (विकेटकीपर), राहुल त्रिपाठी, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या (कप्तान), दीपक हुड्डा, अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह और शिवम मावी

0/Post a Comment/Comments