IND vs SL: 112 रनों की तूफानी पारी खेलने के बाद सूर्यकुमार यादव ने इन्हें दिया अपनी शतकीय पारी का पूरा श्रेय


 भारत और श्रीलंका के बीच तीसरे टी20 मैच (IND vs SL) में सूर्यकुमार यादव का जलवा देखने को मिला है। सूर्या ने शानदार बैटिंग करते हुए अपनी सेंचुरी पूरी कर ली है। यह टी20 इंटरनेशनल में सूर्यकुमार यादव का तीसरा शतक है। सूर्यकुमार यादव ने आज पहले ही गेंद से विस्फोटक बल्लेबाजी की, आज के मैच में उनके बल्ले से 9 छक्के और 7 चौके निकले। 

सूर्यकुमार यादव के तूफान में उड़े श्रीलंकाई गेंदबाज

भारत ने श्रीलंका को जीत के लिए 229 रनों का टारगेट दिया है। टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए पांच विकेट पर 228 रन बनाए। सूर्यकुमार यादव ने 51 गेंदों पर 112 रनों की नाबाद पारी खेली जिसमें 9 छक्के और सात चौके शामिल थे। सूर्यकुमार ने आते ही बल्ले से रन बरसाना शुरू कर दिए थे। 

इससे पहले भारत ने टी20 सीरीज का शानदार आगाज करते हुए पहले मैच में श्रीलंका को 2 रनों से पराजित किया था। हालांकि श्रीलंका ने शानदार कमबैक करते हुए दूसरे टी20 मैच में भारत को 16 रनों से हरा दिया था। 

भारत ने श्रीलंका को जीत के लिए 229 रनों का टारगेट दिया है। भारतीय पारी के आकर्षण का केंद्र सूर्यकुमार यादव रहे। ओपनर शुभमन गिल ने भी 36 गेंदों का सामना करते हुए 46 रन बनाए। वहीं राहुल त्रिपाठी के बैट से 200 से अधिक स्ट्राइक रेट से 35 रन आए। श्रीलंका की ओर से दिलशान मदुशंका ने सबसे ज्यादा दो विकेट चटकाए। 

बल्लेबाज़ी में आया मजा: सूर्यकुमार यादव

अपनी शतकीय पारी के बाद सूर्यकुमार यादव ने मिड इनिंग्स ब्रेक में बातचीत के दौरान कहा, “जिस तरह से पारी चली उससे मैं वास्तव में खुश हूं। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी कर, कप्तान ने बल्लेबाजों पर भरोसा दिखाया। कुछ शॉट पहले से तय होते हैं, लेकिन ये वो शॉट हैं, जो मैं पिछले एक साल से खेल रहा हूं और मैं कुछ अलग नहीं कर रहा हूं। 2022 का फॉर्म चला गया है, यह 2023 में एक नई शुरुआत है और मुझे उम्मीद है कि मैं अच्छा प्रदर्शन जारी रखूंगा। यह अच्छी पिच, अच्छी उछाल और शानदार आउटफील्ड है।”

0/Post a Comment/Comments