IND vs SL: पूरी सीरीज पानी पिलाते नजर आएगा ये भारतीय खिलाड़ी, हार्दिक पांड्या नहीं देंगे 1 भी मैच खेलने का मौका!


नए साल में भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज और वनडे सीरीज खेली जानी है. टी-20 सीरीज के लिए हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को कप्तान और सूर्यकुमार यादव को उपकप्तान बनाया गया है. इस बीच एक खिलाड़ी ऐसा है, जिसे श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज में मौका मिल पाना लगभग मुश्किल नजर आ रहा है. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) इस खिलाड़ी को केवल बेंच पर बैठाए नजर आएंगे.

हार्दिक पांड्या पर होगी अहम जिम्मेदारी

3 जनवरी से भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी-20 शीशे की शुरुआत होगी. इसका पहला मुकाबला वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा और कप्तान हार्दिक पांड्या के ऊपर काफी जिम्मेदारी होगी, ताकि वह साल के शुरुआत में ही सीरीज जीतकर पूरे भारत को नए साल का तोहफा दे सके. इसके अलावा भविष्य में टीम इंडिया का कप्तान बनने के लिए इस एग्जाम पास करना होगा.

इस खिलाड़ी को मौका मिलना मुश्किल

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं ऋतुराज गायकवाड़ है, जिन्हे श्रीलंका के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज में मौका मिलना मुश्किल नजर आ रहा है. इस वक्त टीम में ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के अलावा सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, शुभमन गिल और संजू सैमसन जैसे युवा और धाकड़ खिलाड़ी मौजूद हैं.

ऐसे में माना जा रहा है कि इन खिलाड़ियों के रहते ऋतुराज गायकवाड़ को प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने के लिए अभी थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है. इस वक्त देखा जा रहा है कि लगातार टीम मैनेजमेंट युवा खिलाड़ियों को मौका देने की राह पर चल रही है.

पुरानी गलती को दोहराने से बचें

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) को अपनी कप्तानी में उन सारी गलतियों को दोहराने से बचना चाहिए, जो रोहित शर्मा ने अपने कप्तानी के दौरान किए.

उनके ऊपर जिम्मेदारी होगी ताकि वह भविष्य के टी-20 कप्तान के तौर पर अपनी जगह बनाएं, जिस तरह युवा खिलाड़ियों को इस सीरीज के लिए चुना गया है ऐसे में हार्दिक पांड्या अनुभवी क्रिकेटरों पर भरोसा करने में पीछे नहीं रहेंगे.

0/Post a Comment/Comments