IND vs NZ: शुभमन गिल ने खुद को नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को दिया न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज जीत का पूरा श्रेय

न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में बेहतरीन बल्लेबाजी करने वाले शुभमन गिल को प्लेयर ऑफ द सीरीज का खिताब दिया गया है। भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज ने धमाकेदार बल्लेबाजी से न्यूजीलैंड के गेंदबाजों के हौसलों को पस्त किया है। तो वहीं शुभमन गिल ने वनडे सीरीज में दोहरा शतक और एक सिंगल शतक भी लगाया है। उनकी खतरनाक बल्लेबाजी को देखकर ही उन्हें प्लेयर ऑफ द सीरीज के खिताब से नवाजा गया है।

शुभमन गिल को मिला प्लेयर ऑफ द सीरीज का खिताब

वनडे सीरीज खत्म होने के बाद पोस्ट सेरेमनी के दौरान शुभमन गिल कोई यह पुरस्कार दिया गया, इसी के साथ उन्होंने इस पर अपनी बड़ी प्रतिक्रिया को भी दर्ज कराया है, उन्होंने कहा है कि “अच्छा लगता है जब आपके पास मुकाबले खेलने का मौका होता है और आप अच्छा प्रदर्शन करते हैं। यह मेरे लिए बहुत ही संतोषजनक है। मुझे नहीं लगता कि दोहरे शतक के बाद मैंने अपने अप्रोच में अधिक बदलाव नहीं किया है। मैं ख़ुद को अभिव्यक्त करना और अच्छी शुरुआत को बड़े स्कोर में बदलना चाहता हूं। मैं परिस्थितियों के अनुसार खेलने की कोशिश करता हूं। हमारे गेंदबाज़ों ने अच्छा काम किया और इस विकेट पर वास्तव में अच्छी गेंदबाज़ी की क्योंकि एक समय ऐसा लग रहा था कि यह मैच किसी भी तरफ़ जा सकता है।”

रोहित शर्मा और शुभमन गिल की शतकीय पारी

न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे और आखिरी निर्णायक मुकाबले में जहां टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने 3 साल के सूखे को खत्म करते हुए वनडे मुकाबले में शानदार बल्लेबाजी का मुआयना पेश करते हुए शतकीय पारी खेली है, तो वहीं दोहरा शतक लगाने वाले शुभमन गिल का बल्ला दें एक बार फिर से मैदान में आग उगलता हुआ नजर आया। शुभ्मन गिल ने 78 गेंदों का सामना करते हुए 112 रनों की शानदार पारी खेली।

0/Post a Comment/Comments