IND vs NZ: शार्दुल ठाकुर ने रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ को नजरअंदाज कर इन्हें दिया अपने शानदार प्रदर्शन का श्रेय

भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला इंदौर के होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। भारत ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवरों में 385 रन बनाया तो वहीं लक्ष्य का पीछा करने मैदान पर उतरी न्यूजीलैंड की टीम स्कोर को पाने में नाकामयाब रही।

भारत की इस जीत में भारतीय टीम के गेंदबाजों ने भी अपना कमाल दिखाया और टीम को 90 रनों के बड़े अंतर से जीत दिलाई। शार्दुल ठाकुर ने प्लेयर ऑफ द मैच बने के बाद टीम इंडिया को लेकर के एक बड़ा बयान दिया है।

शार्दुल ठाकुर को मिला प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब

न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे मुकाबले में जहां रोहित शर्मा और गिल ने शानदार शतक की पारी खेली तो वही गेंदबाजों ने भी अपना दम दिखाया शार्दुल ठाकुर अपनी घातक गेंदबाजी का मुआयना पेश करते हुए के बाद एक तीन महत्वपूर्ण विकेट लेने का काम किया। जिसके लिए खिलाड़ी को प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया है, वहीं मैच के बाद शार्दुल ठाकुर इस पर एक बड़ी प्रतिक्रिया दी है….

मुझे वे (टीम के खिलाड़ी) काफी पसंद करते हैं और मैं भी अपने साथियों को भी पसंद करता हूं. मैं हमेशा ख़ुद से पूछता हूं कि क्या करने की ज़रूरत है और अगली बार क्या सुधार करें.”

मैं बहुत ज्यादा नहीं सोचता हूं

शार्दुल ठाकुर यहीं नहीं रुके उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाया और मैच के बारे में बातचीत करते हुए कहा कि “मैं ज़्यादा नहीं सोचता क्योंकि हमें सभी परिस्थितियों के लिए तैयार रहना होता है, फिर चाहे वह बल्ले से हो या गेंद से. हर कोई बल्लेबाज़ी का आनंद लेता है और आधुनिक समय का खेल बल्लेबाज़ी के बारे में ही अधिक है.”

कुलदीप यादव और शार्दुल ठाकुर ने न्यूजीलैंड को किया पस्त

भारतीय गेंदबाजों ने तीसरे मुकाबले में शानदार गेंदबाजी की जिसकी वजह से टीम इंडिया इस चीज को क्लीन स्वीप करने में काफी सफल रही। आखिरी मुकाबले मैं शार्दुल ठाकुर न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों के ऊपर कहर बनकर टूटी।

उन्होंने 6 ओवर में गेंदबाजी करते हुए 45 रनों के नुकसान पर टीम को 3 विकेट दिलाए। बता रहे हैं कि शार्दुल ठाकुर ने न्यूजीलैंड के कप्तान टॉम लाथम सहित ग्लेन फिलिप्स, डेरियन मिचेल को पवेलियन का रास्ता दिखाया।

0/Post a Comment/Comments