IND VS NZ : ”हम आसानी से जीत सकते थे, लेकिन उसने…”सीरीज हारने के बाद गुस्से से लाल-पीले हुए टॉम लाथम, अपने ही इस खिलाड़ी को माना हार का जिम्मेदार

टॉम लाथम: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली गई। जिसमें भारतीय टीम ने 3-0 से मेहमान टीम का सूपड़ा साफ किया सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला इंदौर के होलकर क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। इस मुकाबले में भारतीय टीम ने 90 रनों से जीत को अपने नाम किया।

वहीं न्यूजीलैंड टीम के कप्तान टॉम लाथम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। जो टीम के लिए बिल्कुल गलत साबित हुआ हालांकि मुकाबले को हारने के बाद न्यूजीलैंड के कप्तान ने क्या कहा है चलिए बताते हैं।

टॉम लाथम ने सीधे तौर पर इन्हें माना हार का जिम्मेदार

सीरीज हारने के बाद न्यूजीलैंड टीम के कप्तान टॉम लाथम काफी गुस्से में दिखाई दिए, उन्होंने इस मुकाबले को हारने का पूरा ठीकरा अपने बल्लेबाजों पर फोड़ दिया उन्होंने बयान देते हुए कहा है कि”मुझे लगता है कि गेंद से शुरुआत अच्छी नहीं रही. शानदार साझेदारी रही लेकिन हमने भारत को 380 पर वापस खींच लिया. लक्ष्य का पीछा करने में हम अच्छी स्थिति में थे, लेकिन हमने बहुत से विकेट खो दिए.

टॉम लाथम यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा“वर्ल्ड कप से पहले यह हमारा आखिरी अनुभव है, इसलिए हमें एक आइडिया आया है. हम गहराई बनाना चाहते थे और यह सभी के लिए बहुत अच्छा अनुभव रहा है. जितना अधिक आप इन स्थितियों में होते हैं, उतना ही अधिक आप सीखते हैं.”

आईसीसी वनडे रैंकिंग में नंबर वन पर पहुंची टीम इंडिया

जानकारी के लिए बता दें कि न्यूजीलैंड को वनडे सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप कर के बाद भारत ने आईसीसी वनडे रैंकिंग पर नंबर वन का स्थान हासिल कर लिया है भारतीय टीम ने 114 रेटिंग और 5010 पॉइंट के साथ नंबर वन की पोजीशन पर अपना कब्जा जमाया है, तो वहीं मेहमान टीम न्यूजीलैंड 111 रेटिंग और 3229 पॉइंट के साथ चौथे नंबर पर आ गई है।

0/Post a Comment/Comments