IND vs NZ: भारत-न्यूजीलैंड के बीच तीसरा वनडे मुकाबला कल, चौके-छक्के लगना होगा मुश्किल!


IND vs NZ:  भारत और न्यूजीलैंड मंगलवार, 24 जनवरी को इंदौर के होल्कर स्टेडियम में तीसरे और अंतिम एकदिवसीय अंतर्राष्ट्रीय मैच में एक दूसरे के आमने-सामने होंगे। टीम इंडिया पहले ही 2 मुकाबले जीतकर सीरीज पर कब्जा कर चुकी है, और आखिरी वनडे में वह न्यूजीलैंड को सीरीज में व्हाइटवॉश करने की कोशिश करेंगे। बता दें कि इसी महीने खेले गए श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में भारत ने 3-0 से जीत दर्ज की थी।

इस बीच, यह देखना भी दिलचस्प होगा कि क्या भारतीय टीम प्रबंधन इस साल के अंत में होने वाले 50 ओवर के वर्ल्ड कप को ध्यान में रखते हुए अपनी प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव करेगा या नहीं।

IND vs NZ:  दूसरे वनडे मुकाबले में न्यूजीलैंड की टीम हो गई थी चारों खाने चित्त

भारत के खिलाफ दूसरे वनडे मुकाबले में न्यूजीलैंड की टीम बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों विभागों में पस्त हो गई थी। सबसे पहले भारतीय गेंदबाजों ने टीम की कमर तोड़ी, इसके बाद न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज भारत को कड़ी टक्कर देने में असफल रहे।

अब न्यूजीलैंड एक शर्मनाक हार से खुद को बचाने के लिए तीसरे वनडे मैच में वापसी करने की उम्मीद कर रहा होगा।

IND vs NZ:  मैच की पूरी जानकारी

स्थान: होल्कर स्टेडियम, इंदौर

तारीख और समय: 24 जनवरी, 1:30 बजे IST

टेलीकास्ट और लाइव स्ट्रीमिंग: स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और डिज्नी+हॉटस्टार

IND vs NZ:  पिच रिपोर्ट

होल्कर स्टेडियम की पिच बल्लेबाजों के लिए बेहद ही शानदार है। यह पिच बल्लेबाजों को सेट होने का मौका देगी। तीसरे वनडे मुकाबले में फैंस को बड़े स्कोर वाला मैच देखने को मिलेगा, यानि गेंदबाजों के लिए विकेट लेना यहां बेहद ही मुश्किल है। इसलिए टॉस जीतकर कप्तान पहले गेंदबाजी करना चाहेगा ताकि वह चेज के दौरान आसानी से मैच को अपने नाम कर सके।

कुछ ऐसी रह सकती है भारत बनाम न्यूजीलैंड की संभावित प्लेइंग इलेवन

भारत

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, इशान किशन, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज

न्यूजीलैंड

फिन एलेन, डेवोन कॉनवे, हेनरी निकोल्स, डेरिल मिचेल, टॉम लैथम (कप्तान), ग्लेन फिलिप्स, माइकल ब्रेसवेल, मिचेल सेंटनर, हेनरी शिपले, लॉकी फर्ग्यूसन, ब्लेयर टिकनर

0/Post a Comment/Comments