IND vs NZ: भारत-न्यूजीलैंड सीरीज से पहले आई बुरी खबर, सबसे बड़ा मैच विनर खिलाड़ी चोटिल होकर पूरी सीरीज से बाहर, कप्तान की बढ़ी परेशानी

न्यूजीलैंड को पाकिस्तान के खिलाफ 9 जनवरी से तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है। इस सीरीज का समापन 13 जनवरी को होना है, लेकिन इसके बाद ही न्यूजीलैंड को भारत का दौरा करना है। भारतीय टीम के खिलाफ कीवी टीम को तीन वनडे और तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है, लेकिन इससे पहले एक बड़ी खबर सामने आ रही है और कीवी टीम के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट गया है। दरअसल कीवी टीम का एक घातक गेंदबाज चोटिल हो गया है।

वनडे सीरीज से पहले कीवी टीम का खिलाड़ी चोटिल

दरअसल न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज मेट हेनरी पेट की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण पाकिस्तान और भारत के खिलाफ खेली जाने वाली आगामी वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं। पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट के आखिरी दिन चोट लग गई थी। जिसके बाद उनके कोच गैरी स्टीड ने इस बात की पुष्टि की है, तो वहीं न्यूजीलैंड क्रिकेट एजेंसी ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से इस बात की जानकारी दी है।

आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से मिली जानकारी

बता दें कि न्यूजीलैंड ने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए हैं जी के बाहर होने की जिम्मेदारी दी है और साथ ही लिखा है कि-“कराची में दूसरे टेस्ट के पांचवें दिन पेट में खिंचाव के कारण मैट हेनरी स्वदेश लौट जाएंगे और पाकिस्तान के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला में हिस्सा नहीं ले रहे टेस्ट टीम के अन्य सदस्य भी इसमें हिस्सा नहीं लेंगे। पाकिस्तान और भारत के बीच होने वाली वनडे टीम में रिप्लेसमेंट की पुष्टि जल्द ही की जाएगी।”

भारत-पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए कीवी टीम

केन विलियमसन (कप्तान), टॉम लाथम, फिन एलेन, माइकल ब्रेसवेल, डेवोन कॉनवे, लॉकी फग्र्यूसन, डेरिल मिशेल, हेनरी निकोल्स, ग्लेन फिलिप्स, मिशेल सेंटनर, हेनरी शिपले, ईश सोढ़ी, टिम साउदी और ब्लेयर टिकनर.

0/Post a Comment/Comments