IND vs NZ: Out or not Out…हार्दिक पंड्या के साथ हो गई चीटिंग! विकेट पर मचा बवाल, देखें वीडियो

हैदराबाद में खेले जा रहे पहले एकदिवसीय मैच में भारतीय टीम ने अपनी पकड़ मजबूत कर ली है। मैच में भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 349 रन बनाए। जवाब में न्यूजीलैंड की टीम ने शुरुआती विकेट जल्दी गंवा दिए। जिसके बाद टीम मुश्किल परस्थितियों में नजर आ रही है।

हार्दिक पंड्या का आउट होना बना विवाद

इसके पहले भारत की पारी में दो चीजें पूरे दिन ट्विटर पर ट्रेंड कर रही है। जहां एक ओर शुभमन गिल का दोहरा शतक तो वही दूसरी ओर हार्दिक पंड्या का रन आउट। जिसको लेकर दोपहर से अब तक ट्विटर पर बहस छिड़ी हुई है कि हार्दिक पंड्या को नाॅटआउट होने के बावजूद आउट क्यों दिया गया।

दरअसल भारत की पारी में न्यूजीलैंड के लिए डेरिल मिशेल 40वां ओवर लेकर आए थे। इस ओवर की चौथी गेंद पर उन्होंने हार्दिक पांड्या को चकमा दे दिया। वह गेंद को पूरी तरह मिस कर गए और गेंद सीधे विकेटकीपर टॉम लैथम के हाथों में गई। जहां टाॅम लाॅथम के हाथों से स्टाम्प की गिल्लीयां नीचे गिर गई। लिहाजा अंपायर ने पांड्या को आउट करार दिया। इसके बाद से ही ट्वीटर पर बहस छिड गई और ट्विटर पर #hardikpandya #notout जैसे ट्रेंड हो गए।

क्रिकेटरों ने भी प्रतिक्रिया व्यक्त की

हार्दिक पंड्या के इस मामले पर भारत के पूर्व क्रिकेटर और वर्तमान क्रिकेटरों ने भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की। जहां आर आश्विन ने लिखा कि क्या रिप्ले बंद हो गए हैं। वहां साफ दिख रहा है शुभमन गिल हार्दिक पंड्या को नाॅट आउट बोलते हुए नजर आ रहे हैं।

आर आश्विन के अलावा पूर्व क्रिकेटर मुनाफ पटेल ने भी हार्दिक पंड्या के आउट होने पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की। उन्होंने ट्विटर पर फैंस से पूछा कि यह आउट है या नाॅटआउट है।

0/Post a Comment/Comments