IND vs NZ 3rd ODI: सीरीज पर कब्ज़ा के बाद कोच द्रविड़ करेंगे एक्सपेरिमेंट? बदलेगी ओपनिंग जोड़ी! ये जोड़ी होगी नई ओपनिंग पार्टनर

 


भारत की न्यूजीलैंड (IND vs NZ ) के चल रही तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज़ का कारवां अब इंदौर पहुंच गया। जहां दोनों टीमों के बीच तीसरा और अंतिम मुकाबला खेला जाएगा। अब तक इस सीरीज़ (IND vs NZ ) के दोनों मैचों में भारतीय टीम के बल्लेबाजों ने बड़ी ही शानदार बल्लेबाजी की।

खासतौर पर भारत के ओपनरों ने। टीम चाहेगी सीरीज़ के तीसरे मैच में भी भारत के ओपनर एक बार फिर टीम को अच्छी शुरूआत दे। आईये नजर डालते हैं भारत की ओपनिंग जोड़ी पर।

1. रोहित शर्मा

तीसरे एकदिवसीय (IND vs NZ ) मुकाबले में भी भारतीय के लिए ओपनिंग करने रोहित शर्मा करते हुए नजर आएंगे। रोहित शर्मा ने दूसरे एकदिवसीय मैच में शानदार अर्धशतकीय पारी खेली थी। उन्होंने 52 रन बनाए थे। रोहित शर्मा ने इस सीरीज़ में अब तक बड़ा ही धमाकेदार प्रदर्शन किया था।

टीम चाहेगी इस मैच में एक बार धमाकेदार प्रदर्शन करें। साथ ही पिछले काफी लंबे समय से चल रहे शतकों के इंतजार को भी रोहित शर्मा इस अंतिम मैच में खत्म करें।

शुभमन गिल

शुभमन गिल इस समय बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं। वें लगातार अपने बल्ले रनों का अंबार लगा रहे हैं। वें इस सीरीज़ में हाईएस्ट रन स्कोरर है। वें सीरीज़ के अंतिम मुकाबले में खूब रन बनाकर इस सीरीज़ का अंत एक सुखद अंदाज में करना चाहेंगे।

वही आपको बता दें कि शुभमन गिल इस सीरीज़ (IND vs NZ ) में शानदार प्रदर्शन कर अगले महीने होने वाली बाॅर्डर – गावस्कर ट्राॅफी के लिए भी अपना दावा ठोकना चाहेंगे।

0/Post a Comment/Comments