IND vs NZ: पहले ही वनडे में भारतीय टीम में होंगे बड़े बदलाव, इन 2 बदलाव के साथ उतरेगी टीम इंडिया


भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज़ का पहला मुकाबला 18 जनवरी को हैदराबाद में खेला जाएगा। इस मैच के लिए दोनों टीमें हैदराबाद पहुंच चुकी है। यह सीरीज़ भारतीय टीम के लिए विश्व कप की तैयारियों से काफी महत्वपूर्ण होने वाली है। इसलिए इस सीरीज़ में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा चाहेंगे। सभी खिलाड़ी बेहतरीन प्रदर्शन करें। हम आपको इस लेख में भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन के बारे में बताने वाले हैं।

1. टाॅप ऑर्डर –

भारत का टाॅप आर्डर एक बार फिर श्रीलंका के खिलाफ सीरीज़ वाला नजर आने वाला है। इस सीरीज़ के पहले मैच में भी भारतीय टीम के लिए ओपनिंग में रोहित शर्मा और शुभमन गिल नजर आएंगे। इसके बाद नंबर 3 पर विराट कोहली नजर आएंगे।

 मध्यक्रम –

मध्यक्रम में इस सीरीज में बदलाव देखने को मिल सकते हैं। श्रेयस अय्यर चोट के कारण इस सीरीज़ से बाहर हो गए। उनकी जगह टीम में सूर्यकुमार यादव खेलते हुए नजर आ सकते हैं।

इसके अलावा नंबर 5 पर भी केएल की जगह केएस भरत खेलते हुए नजर आ सकते हैं। वही नंबर 6 पर एक फिर हार्दिक पंड्या खेलते हुए नजर आएंगे।

गेंदबाजी –

भारतीय टीम में गेंदबाजी में स्पिनर के तौर पर इस सीरीज में युजवेंद्र चहल और वाशिंग्टन सुंदर खेलते हुए नजर आएंगे। अक्षर पटेल की जगह टीम वाशिंगटन सुंदर को मौका देगी। इसके अलावा तीन तेज गेंदबाजों में एक बार फिर उमरान मलिक, मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिरजा नजर आएंगे।

संभावित प्लेइंग इलेवन – रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, के एस भरत, युज़वेंद्र चहल, वाशिंगटन सुंदर, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज और उमरान मलिक

0/Post a Comment/Comments