IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ सिर्फ पानी पिलाते नजर आएगा ये भारतीय खिलाड़ी, कप्तान रोहित शर्मा नहीं देंगे 1 भी मैच खेलने का मौका


भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज़ (IND vs NZ) चल जा रही है। इस सीरीज़ का पहला मैच हैदराबाद में खेला गया था। पहले मैच में भारतीय टीम ने 12 रनों से जीत दर्ज की थी।

इस मैच में पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 349 रन बोर्ड पर लगाने वाली टीम इंडिया ने एक पल को मैच गंवा ही दिया था, पर अंत में यह मुकाबला भारत ने जैसे तैसे अपने नाम कर ही लिया। 

अब अगले मैच में कुछ बदलाव होंगे या नहीं, यह देखने वाली बात है, क्योंकि फिलहाल लग रहा है एक भारतीय खिलाड़ी पूरी सीरीज बेंच पे बैठा नजर आएगा। 

इस खिलाड़ी को पूरी सीरीज ही बैठना पड़ेगा बाहर

रायपुर में खेले जाने वाले अगले मैच में भारतीय टीम में शायद कोई बदलाव देखने को ना मिले क्योंकि रोहित शर्मा उसी प्लेइंग इलेवन के साथ फिर से अगले मैच में जाना चाहेगी। 

लेकिन यदि कोई बदलाव होता भी है तो भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल का खेलना मुश्किल लग रहा है। स्पिनर युजवेंद्र चहल न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे का हिस्सा नहीं थे। वह श्रीलंका के खिलाफ भी सीरीज का एक ही मैच खेले थे। 

कुलदीप यादव कर रहे हैं अच्छा प्रदर्शन

रोहित शर्मा अब कुलदीप यादव को मौका देना चाहेंगे। न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में कुलदीप यादव ने खेल दिखाया था। उन्होंने आठ ओवर फेंके, इसमें एक मेडन डाला और उन्होंने 43 रन दिए और दो विकेट हासिल भी किए। 

वही इससे पहले श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में भी कुलदीप यादव ने दो मैच खेले थे और उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था। दो मैचों में उन्होंने पांच विकेट लेने का काम किया था। ऐसे में कुलदीप की जगह चहल का खेलना तो काफी मुश्किल हो गया है। 

वही दूसरे स्पिनर वॉशिंगटन सुंदर एक ऑलराउंडर है तो रोहित शर्मा उन्हे जरूर फिर से खिलाएंगे क्योंकि ऐसे में भारत को बल्लेबाजी में गहराई मिलती है। 

यह देखते हुए फैंस को कुलदीप और चहल की जोड़ी जो कुलचा नाम से मशहूर है, इसे देखने के लिए और अधिक इंतजार करना पड़ सकता है। हालांकि, पहले वनडे मैच में सुंदर ने अपने 7 ओवर में 50 रन ​दिए थे और एक भी विकेट हासिल नहीं किया था। 

साथ ही बल्लेबाजी में भी उन्होंने 14 गेंद पर 12 रन बनाए और आउट हो गए। ऐसे में यदि रोहित शर्मा प्लेइंग इलेवन में बदलाव करते हैं तो चहल शायद मैदान पर वापसी कर सकें। 

0/Post a Comment/Comments