IND vs NZ: “सच कहूं तो उसने….” 12 रनों से रोमांचक जीत के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने शार्दुल ठाकुर को नजरअंदाज कर इन्हें दिया इस जीत का पूरा श्रेय


भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज (IND vs NZ) के पहले मुकाबले में बेहद रोमांचक जीत हासिल कर ली। टीम इंडिया ने यह मैच 12 रन से जीतकर वनडे सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। 

टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में आठ विकेट पर 349 रन बनाए थे। इस दौरान गिल ने दोहरा शतक लगाया। जवाब में न्यूजीलैंड की टीम 49.2 ओवर में 337 रनों पर ऑलआउट हो गई जिसमे ब्रेसवेल ने कमाल का तूफानी शतक जड़ा। 

रोहित शर्मा अपने खिलाड़ियों से हैं बेहद प्रभावित

पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने कहा,“ईमानदारी से कहूं तो जिस तरह से वह (ब्रेसवेल) बल्लेबाजी कर रहा था और जिस तरह से गेंद अच्छी तरह से बल्ले पर आया, वह क्लीन बॉल स्ट्राइकिंग थी। हम जानते थे कि अगर हम अच्छी गेंदबाजी करते हैं, तो हम तब तक ठीक रहेंगे जब तक कि हम वास्तव में गेंद से फिसले नहीं। दुर्भाग्य से ऐसा ही हुआ। मैंने टॉस में कहा था कि मैं खुद को चुनौती देते हुए देखना चाहता हूं, वैसी स्थिति नहीं जिसकी मुझे उम्मीद थी लेकिन यह ऐसा ही है।” 

गिल और सिराज के प्रदर्शन से खुश हैं कप्तान रोहित शर्मा

रोहित शर्मा ने बात करते हुए आगे कहा,“वह (गिल) वास्तव में अच्छा खेल रहा है। वह जिस फॉर्म में था, हम उसका फायदा उठाना चाहते थे और इसलिए हमने श्रीलंका सीरीज में उसका समर्थन किया। फ्री-फ्लोइंग बैटर और यह देखना काफी रोमांचक है। सिराज सिर्फ इस खेल में ही नहीं बल्कि रेड-बॉल, टी20 फॉर्मेट और अब वनडे में भी शानदार रहे हैं। यह देखना वाकई अच्छा है कि वह गेंद के साथ क्या करता है। वह जो करना चाहता है उस पर अमल कर रहा है और वह अपनी योजनाओं को लेकर बहुत स्पष्ट है। यह ऐसा ही होना चाहिए।”

0/Post a Comment/Comments