IND vs NZ सीरीज से पहले अचानक टीम में इस खिलाड़ी की हुई एंट्री, लंबे समय बाद टीम में मिला मौका, 1ओवर में पलट देता है मैच


श्रीलंका के खिलाफ वनडे मैच खत्म होने के बाद न्यूजीलैंड की टीम भारत का दौरा करने आएगी, जहां भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच तीन मैचों की टी-20 और तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी है. इससे पहले न्यूजीलैंड की टीम में एक बहुत बड़ा बदलाव हुआ है और अचानक टीम में एक खिलाड़ी की एंट्री कराई गई है, जो काफी समय से बाहर चल रहे थे.

अचानक टीम में मिला मौका

इंग्लैंड की टीम में तेज गेंदबाज डग ब्रेसवेल को भारत के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए शामिल कर लिया गया है. दरअसल पाकिस्तान के खिलाफ खेलते हुए मैट हेनरी के पेट की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था, जिस कारण वह टीम से बाहर चल रहे थे, लेकिन अब भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच होने वाली सीरीज में ब्रेसवेल की वापसी तय है. माना जा रहा है कि अभी भी मैट हेनरी को ठीक होने में लगभग 4 सप्ताह का समय लगेगा.

टीम के लिए करते हैं घातक गेंदबाजी

भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच होने वाली सीरीज के लिए कीवी टीम की तरफ से टॉम लैथम कप्तानी संभालने नजर आएंगे, जिन्होंने अब पूरी रणनीति तैयार कर ली है. यही वजह है कि अचानक ब्रेसवेल को चोटिल मैट हेनरी की जगह टीम में शामिल किया गया है.

इस खिलाड़ी ने अभी तक 68 इंटरनेशनल मैच खेला है. इसके साथ ही घरेलू क्रिकेट में इन्होंने बल्ले और गेंद दोनों से अच्छा प्रदर्शन दिखाया है. इसके अलावा भारत दौरे के लिए टीम सऊदी की जगह न्यूजीलैंड में जैकब डफी को शामिल किया है.

ये है पूरा शेड्यूल

भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच होने वाली सीरीज की शुरुआत 18 जनवरी से होगी जहां दूसरा वनडे हैदराबाद में 21 जनवरी को, तीसरा वनडे रायपुर में 24 जनवरी को इंदौर में खेला जाएगा. इसके अलावा 27 जनवरी को रांची में, 29 जनवरी को दूसरा T20 लखनऊ में और 1 फरवरी को तीसरा T20 अहमदाबाद में खेला जाएगा.

0/Post a Comment/Comments