ICC ने चुनी साल 2022 की सबसे सर्वश्रेष्ठ वनडे टीम, न कोहली न रोहित इन 2 भारतीय खिलाड़ी को मिला मौका, यह खिलाड़ी बना कप्तान

 


इस वक्त लगातार कई देशों के बीच वनडे सीरीज खेली जा रही है. यही वजह है कि आईसीसी (ICC) ने भी अब साल 2022 के लिए अपने सर्वश्रेष्ठ वनडे टीम का ऐलान कर दिया है. सबसे शानदार बात यह है कि इसमें टीम इंडिया के 2 खिलाड़ियों को भी मौका मिला है और इसमें पाकिस्तान के सुपर स्टार खिलाड़ी को कप्तान की भूमिका दी गई है.

हालांकि जिन 2 टीम इंडिया के खिलाड़ियों का आईसीसी (ICC) ने नाम लिया है वह रोहित शर्मा या विराट कोहली नहीं बल्कि कोई और खिलाड़ी है.

इस खिलाड़ी को बनाया गया कप्तान

आईसीसी (ICC) द्वारा चुनी गई साल 2022 की सर्वश्रेष्ठ वनडे टीम में आईसीसी द्वारा बाबर आजम को कप्तान बनाया गया है जो वनडे क्रिकेट में नंबर एक रैंक पर है. इसकी एक सबसे बड़ी वजह यह भी है कि इस खिलाड़ी ने पिछले साल शानदार का खेल दिखाया था जिस वजह से उन्हें यह भूमिका सौंपी गई है.

टीम इंडिया के दो खिलाड़ियों को भी मिला मौका

आईसीसी (ICC) की सूची में टीम इंडिया के जिन दो खिलाड़ियों को मौका दिया गया है उसमें मोहम्मद सिराज और श्रेयस अय्यर का नाम शामिल है. पिछले साल श्रेयस अय्यर ने 17 मैचों में 724 रन बनाए थे जो काफी चर्चा में आए थे. वहीं दूसरी ओर गेंदबाजी करते हुए 15 मैचों में मोहम्मद सिराज ने 24 विकेट हासिल किए थे. यही वजह है कि आईसीसी (ICC) ने इन्हें मौका दिया है.

ICC द्वारा चुनी गई सर्वश्रेष्ठ वनडे टीम

बाबर आजम, टॉम लैथम, ट्रेट बोल्ट, एडम जांपा, ट्रेविस हेड, शाई होप, अल्जारि जोसेफ, मोहम्मद सिराज, श्रेयस अय्यर सिकंदर रजा और मेहंदी हसन मीराज

0/Post a Comment/Comments