डगआउट में अंपायर बने किंग विराट कोहली, रोहित शर्मा के DRS पर अंपायर से पहले सुना दिया सही फैसला, देखें वीडियो


भारत और श्रीलंका के बीच तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज़ का पहला मुकाबला गुवाहाटी में खेला जा रहा है। जहां मैच में श्रीलंका टीम ने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 373 रन बनाए और श्रीलंका की टीम को 374 रनों का लक्ष्य दिया।

विराट कोहली डगआउट में बने अंपायर

मैच में भारतीय टीम के बल्लेबाजों ने शानदार बल्लेबाजी की। भारत की ओर से रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने पहले विकेट के लिए शानदार 143 रन जोड़े। शुभमन गिल 70 रन बनाकर आउट हो गए। उन्होंने 116.67 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की। उनकी पारी में चौके शामिल रहे।

शुभमन गिल और रोहित शर्मा की पारी के दौरान एक अनोखा पल भी देखने को मिला। जहां लंका के गेंदबाज वानिंदु हसरंगा की एक गेंद रोहित शर्मा के पैड से जाकर टकराई। पूरी श्रीलंकाई टीम ने अपील की और मैदानी अंपायर के नॉट आउट देने करने के बाद, दासुन शनाका ने डीआरएस लिया।

डीआरएस के बाद भी रोहित शर्मा नाॅट आउट रहे। लेकिन डगआउट में बैठे विराट कोहली अंपायर की भूमिका दिखे। वह ईशान किशन की तरफ आउट की उगली दिखा रहे थे। विराट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

विराट कोहली ने खेली 113 रनों की पारी

इस घटना के बाद जब शुभमन गिल आउट हुए थे। तो विराट कोहली मैदान पर बल्लेबाजी करने आए। उन्होंने 87 गेंदों पर 113 रनों की शानदार पारी खेली। उनकी पारी में 12 चौके और 1 छक्का शामिल रहा। उन्होंने रोहित शर्मा, श्रेयस अय्यर और के एल राहुल के साथ अर्धशतकीय साझेदारी की।

विराट के अलावा रोहित शर्मा ने भी 83 रनों की पारी खेली। के एल राहुल ने महत्वपूर्ण 39 रन बनाए। हालांकि हार्दिक पंड्या महज 14 रन ही बना पाए। इन पारियों के दम पर भारतीय टीम ने निर्धारित 50 ओवर में 373 रन बनाए।

0/Post a Comment/Comments