अनुष्का और विराट के बॉडीगार्ड की सैलरी जानकर हैरान हो जाएंगे आप, किसी कंपनी के CEO को भी नहीं मिलती इतनी सैलरी


किसी भी मशहूर सेलिब्रिटी के लिए फेमस होना अभी एक तरह की मुसीबत ही होती है। क्योंकि उनके चाहने वाले और फैंस उनसे मिलने के लिए काफी जद्दोजहद में लगे रहते हैं। इसी जद्दोजहद के चलते कई बार सेलिब्रिटीज को जान का खतरा भी होता है। इसलिए बड़े-बड़े सेलिब्रिटी अपनी सुरक्षा के लिए बॉडीगार्ड रखते ही है जो चौबीसों घंटे उनके साथ सुरक्षा देते हुए खड़े रहते हैं।

सेलिब्रिटीज की सुरक्षा करने वाले इन बॉडीगार्ड्स को अच्छी खासी तनख्वाह भी दी जाती है। कुछ बॉडीगार्ड्स तो इतने ज्यादा जरूरी होते हैं कि इनकी सैलरी किसी कंपनी के सीईओ से भी ज्यादा देखी जाती है। हम बात कर रहे हैं मशहूर क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के बॉडीगार्ड सोनू की। कई तस्वीरों में आपने बॉडीगार्ड सोनू को अनुष्का और विराट की सुरक्षा करते हुए देखा होगा।

अनुष्का और विराट की बॉडीगार्ड की सैलरी

अनुष्का और विराट का यह बॉडीगार्ड सोनू अनुष्का (Anushka Sharma) की शादी से पहले से ही उनका बॉडीगार्ड है। शादी होने के बाद भी अनुष्का ने अपने इस भरोसेमंद बॉडीगार्ड को अपने साथ ही रखा। सोनू का असली नाम प्रकाश सिंह है। किसी भी मौके पर सोनू अनुष्का के साथ साए की तरह बने रहते हैं। इसीलिए अनुष्का इन्हें 1.2 करोड़ सालाना सैलरी भी देती है। इतनी सैलरी किसी कंपनी के सीईओ को भी नहीं मिलती होगी शायद।

अनुष्का की शादी होने के बाद बॉडीगार्ड सोनू अनुष्का और विराट (Virat Kohli) दोनों की सुरक्षा में दिखाई देते हैं। जब कभी अनुष्का और विराट एक दूसरे के साथ किसी फंक्शन को अटेंड करने जाते हैं या फिर किसी सार्वजनिक कार्यक्रम में सम्मिलित होते हैं तो सोनू इनके इर्द-गिर्द ही दिखाई देते हैं। कई मौकों पर तो बॉडीगार्ड सोनू ने अनुष्का को खतरे से भी बचाया है।

परिवार का हिस्सा मानते हैं सोनू को

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपने इस बॉडीगार्ड के ऊपर इतना ज्यादा भरोसा करती है कि वह इन्हें अपने परिवार का हिस्सा ही मानती है। जब कभी सोनू का बर्थडे आता है तो अनुष्का अपने इस बॉडीगार्ड का बर्थडे भी सेलिब्रेट करती है। तस्वीरों में आप देख पा रहे होंगे कि अनुष्का शर्मा का यह बॉडीगार्ड कितना हट्टा कट्टा और लंबा चौड़ा है। जिसे देखते ही कोई अनुष्का को टच करने की हिम्मत नहीं करता।

0/Post a Comment/Comments