श्रेयस अय्यर के बाद अब ये खिलाड़ी भी टीम से हुआ बाहर, सामने आई चौंकाने वाली वजह


आज भारत और न्यूजीलैंड के बीच एकदिवसीय सीरीज का पहला मैच हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में खेला जाएगा. मैच से एक दिन पहले खबर आई थी कि भारतीय स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर पीठ की चोट के वजह से एकदिवसीय सीरीज से बाहर हो गए है.

अब न्यूजीलैंड को भी मैच से पहले एक झटका लगा है, रिपोर्ट्स के मुताबिक न्यूजीलैंड के स्टार स्पिनर ईश सोढ़ी भी चोट के वजह से पहले एकदिवसीय से बाहर हो गए हैं.

टाॅम लाथम ने बताई वजह

एकदिवसीय सीरीज से एक दिन पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में न्यूजीलैंड के कप्तान टाॅम लेथम ने कहा है कि, ‘दुर्भाग्य से ईश सोढ़ी पहले मैच में चोटिल होने के चलते नहीं खेल पाएंगे.’

आप से बता दें कि न्यूजीलैंड के मौजूदा कप्तान टाॅम लेथम है. वही टेस्ट की कप्तानी का भार टीम साउदी को दिया गया है. ईश सोढ़ी की कमी न्यूजीलैंड को खूब महसूस होगी. 30 साल के ईश सोढ़ी (Ish Sodhi) न्यूजीलैंड के लिए अभी तक 19 टेस्ट, 39 वनडे और 88 टी20 मैच खेल चुके हैं. इन टेस्ट में उनके नाम 54 विकेट, वनडे में 51 विकेट और टी20 में कुल 111 विकेट दर्ज हैं.

केन विलियमसन और टिम साउथी होंगे बाहर

भारत के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज में न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान केन विलियम्सन खेलते नही दिखेंगे. वही टेस्ट टीम के कप्तान टीम साउथी भी इस सीरीज में नही खेलेंगे. दोनों खिलाड़ी पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज में टीम के हिस्सा थे इसलिए उनको भारत के खिलाफ आराम दिया गया है. न्यूजीलैंड इन दोनो दिग्गज खिलाडियों के ना होने से भारत के सामने थोड़ी सी कमजोर नजर आएगी.

ऐसी है न्यूजीलैंड की टीम

टॉम लाथम (कप्तान), फिन एलन, माइकल ब्रेसवेल, मार्क चैपमैन, डेवोन कॉन्वे, जैकब डफी, लॉकी फर्ग्युसन, डग ब्रेसवेल, एडम मिल्ने, डैरिल मिचेल, हेनरी निकोल्स, ग्लेन फिलिप्स, मिचेल सैंटनर, ईश सोढ़ी, एच शिप्ली

0/Post a Comment/Comments