‘ऑरेंज कैप अब कहीं नहीं जाएगा’, केएल राहुल के नेट अभ्यास का वीडियो आते ही फैन्स ने कर दिया बुरी तरह ट्रोल

टीम इंडिया वर्तमान में श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलने में व्यस्त है। वहीं इसके बाद दोनों टीमों के बीच तीन मैचों को वनडे सीरीज भी खेली जानी है। सीनियर खिलाड़ी जैसे केएल राहुल, विराट कोहली, रोहित शर्मा को टी-20 सीरीज से आराम दिया गया है, लेकिन ये सभी वनडे सीरीज में वापसी करेंगे।

केएल राहुल पिछले कुछ सीरीज से अच्छे लय में नहीं दिखे हैं। वह 2022 के बड़े टूर्नामेंट में भी कुछ खास नहीं कर सके। उनके खराब प्रदर्शन को देख फैन्स खुश नहीं थे। हालांकि, अब वे श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में वापसी करने वाले हैं और लय हासिल करने के लिए जमकर पसीना बहा रहे हैं।

नेट में बल्लेबाजी अभ्यास का वीडियो वायरल

आगामी वनडे सीरीज से पहले केएल राहुल का नेट में बल्लेबाजी अभ्यास का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को केएल राहुल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है और साथ में लिखा है #Klog। राहुल के इस वीडियो पर फैन्स की मिली-जुली प्रतिक्रियाएं आईं है।

कुछ फैन्स ने वीडियो के कमेंट सेक्शन में जाकर उन पर तंज कसा है तो कुछ ने राहुल का समर्थन किया है।

केएल राहुल 2022 में बल्ले से रहे नाकाम

केएल राहुल के लिए साल 2022 बहुत अच्छा नहीं रहा। उन्होंने चोट के कारण कई मुकाबले गंवाए। इसके बाद एशिया कप जैसे टूर्नामेंट में वापसी की लेकिन बल्ले से निराश किया। फिर न्यूजीलैंड दौरे से आराम दिया गया और बांग्लादेश दौरे पर वापसी की।

यहां भी केएल राहुल ने वनडे सीरीज में सिर्फ एक अर्धशतक बनाया। जबकि टेस्ट सीरीज में बड़ा स्कोर करने में नाकाम रहे। बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में राहुल ने टीम का नेतृत्व किया। अब फैन्स ने केएल राहुल से आगामी सीरीज में अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद कर रहे होंगे।

0/Post a Comment/Comments