टीम इंडिया को मिला सूर्यकुमार यादव जैसा बिगर हिटर, मैदान पर लंबे-लंबे छक्के लगाने में है माहिर, जल्द टीम इंडिया में आएगा नजर


राजस्थान रॉयल्स ऑलराउंडर खिलाड़ी रियान पराग इस समय रणजी ट्रॉफी में अपना दमखम दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। खिलाड़ी ने हैदराबाद के गेंदबाजों की ऐसी खबर ली है, जिसे आसानी से भूल पाना काफी मुश्किल है। रियान पराग ने असम की दूसरी पारी के दौरान 38 गेंदों में 78 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली और इस पारी में उन्होंने 8 चौके और छह छक्के भी लगाए। पारी को देखकर हर किसी को इस खिलाड़ी के अंदर सूर्यकुमार यादव जैसा बेहतरीन बल्लेबाज दिखाई दिया है।

बल्लेबाजी के साथ गेंदबाजी में भी दिखाया दम

भारत ने पहली पारी में काफी अच्छी गेंदबाजी की और 48 रन देकर चार विकेट हासिल किए। पहली बारी में तो उनका बल्ला ज्यादा नहीं चला वह 10 रन बनाकर ही आउट हो गए। लेकिन असम के लिए दूसरी पारी में उन्होंने दमदार बल्लेबाजी करते हुए 28 गेंदों पर आठ चौके और 6 छक्कों की मदद से ताबड़तोड़ 78 रन बना डाले।

उनकी इस पारी की बदौलत से दूसरी पारी में 252 रन बनाए थे। मैच में 8 विकेट भी चटकाए हैं, जिसके लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से भी नवाजा गया है।

रणजी ट्रॉफी 2022-23 में सबसे ज्यादा छक्के

बता दें कि विजय हजारे ट्रॉफी में भी उनका प्रदर्शन जहां शानदार रहा था तो वहीं उन्होंने इसे रणजी ट्रॉफी में भी कायम रखा है। खिलाड़ी अब तक रणजी ट्रॉफी में 13 विकेट के साथ तीन 4 विकेट हॉल भी ले चुके हैं रणजी ट्रॉफी में अभी तक 14 छक्के लगाकर वह इस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले खिलाड़ी बन चुके हैं।

T20 में उनका स्ट्राइक रेट 133 रनों का है अगर वह इसी के साथ बल्लेबाजी करते हैं तो वह जल्द ही टीम इंडिया में भी खेलते हुए दिखाई देंगे।

0/Post a Comment/Comments