वर्ल्ड कप में मैच जल्दी शुरू करने को लेकर रोहित शर्मा ने दिया बड़ा बयान, ब्रॉडकास्टर का बढ़ गया सिर दर्द

साल 2023 यानी इस साल का विश्व कप भारत में खेला जाना है। आपको बता दें जब भारत में मैच खेले जाते हैं तो ज्यादातर मुकाबले डे नाईट होते हैं और इन डे नाइट मुकाबलों का समय 1:30 बजे से शुरू होता है। ऐसे में जो टीम बाद में गेंदबाजी करती है यानी कि नाइट में उसे ओस में गेंद करने में समस्या जाती है और यह गेंदबाजी करने वाली टीम के लिए एक बड़ा घाटा होता है। क्योंकि ओस में गेंदबाजी करना बिल्कुल भी आसान नहीं है। अब इसी को लेकर भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने एक बड़ा बयान दे डाला है।

इसी बीच भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा जब प्रेस कॉन्फ्रेंस में आए वहां उनसे मैच जल्दी शुरू करने को लेकर सवाल किया गया जिस पर भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने बड़ा बयान दिया है। उन्हें रविचंद्रन अश्विन का सुझाव पसंद आया है जिसमें रविचंद्रन अश्विन ने कहा कि मैच को जल्दी शुरू किया जा सकता है।

कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि ” मेरा मतलब है, यह एक अच्छा विचार है। क्योंकि आप टॉस के मामले में समझौता नहीं करना चाहते,ये वर्ल्ड कप है। आप इसमें इन चीजों को पूरी तरह दूर नही करना चाहते। मुझे जल्दी शुरू करने का विचार पसंद है। लेकिन मुझे नहीं पता यह संभव है या नहीं। ब्रॉडकास्टर तय करेंगे कि मैच कितने बजे शुरू होना चाहिए। लेकिन आदर्श तौर पर आप मैच में इस तरह के फायदे नहीं चाहते हैं। आप चाहते हैं कि अच्छी तरह की क्रिकेट खेली जाए और ओस में बैटिंग करने वाली टीम को फायदा ना हो।

0/Post a Comment/Comments