भारत और न्यूजीलैंड के बीच रायपुर में होने वाला दूसरा वनडे देखने के लिए नहीं देने होंगे पैसे, जानिए कब, कैसे और कहां देख सकते हैं लाइव


इस समय चल रही भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज़ का दूसरा वन-डे मैच रायपुर में खेला जाएगा। इस मैच के लिए दोनों टीमें रायपुर पहुंच चुकी है। दोनों टीमें शुक्रवार को अभ्यास सत्र में हिस्सा लेगी। जबकि दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला शानिवार को खेला जाएगा।

स्टार स्पोर्ट्स और हाॅटस्टार पर देखें लाइव

भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा वन-डे मैच रायपुर में दोपहर 1.30 बजे से खेला जाएगा। यह मैच आप टीवी पर स्टार स्पोर्ट्स – 1, स्टार स्पोर्ट्स 3 हिंदी, स्टार स्पोर्ट्स 4 और 5 पर तमिल और तेलुगु में देख सकते हैं। इसके अलावा आप यह मैच डीडी स्पोर्ट्स पर भी लाइव देख सकते हो।

इसके अलावा यदि आप मोबाइल फोन, लैपटॉप और कम्प्यूटर पर लाइव मैच देखना चाहते हैं तो आपको हाॅटस्टार एप डाउनलोड करना होगा। जहां आप हिंदी, अंग्रेजी, तमिल तेलुगु सहित कई भाषाओं में लाइव मैच देख सकते हैं। इस मैच का प्रसारण दोपहर 12.30 से शुरू हो जाएगा।

स्पिनरों के अनुकूल होगी पिच

रायपुर का शहीद वीर नारयण सिंह स्टेडियम पहली बार किसी अंतरराष्ट्रीय मुकाबले की मेजबानी करेगा। यह स्टेडियम पहले कई आईपीएल मैचों और चैंपियंस लीग के मैचों की मेजबानी कर चुका है। इसके अलावा पिछले कुछ सालों में यह मैदान रोड सेफ्टी टूर्नामेंट के भी कई मैचों की मेजबानी कर चुका है।

इस स्टेडियम की पिच स्पिनरों के अनुकूल मानी जाती है। यह स्पिनरों को काफी मदद मिलती है। इस मैदान पर टी20 में औसत स्कोर 164 रन होता है। इस पिच पर पहली बार एकदिवसीय मुकाबला होगा। तो देखना होगा कि एकदिवसीय मुकाबलों में यह ही की पिच कैसी व्यवहार करती है।

0/Post a Comment/Comments