‘भाई आश्रम है यार ये’ फैंस की ये हरकत बर्दाश्त नहीं कर पाए विराट कोहली, गुस्से में निकाली भड़ास

भारत और न्यूजीलैंड की टीम 3 मैचों की टी-20 सीरीज खेलने में व्यस्त है। हालांकि, टीम के सीनियर खिलाड़ी इस साल होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप और वनडे वर्ल्ड कप को ध्यान में रखकर टी-20 फॉर्मेट से दूर किए गए हैं।

इस श्रृंखला के बाद, भारत बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में ऑस्ट्रेलिया के साथ भिड़ेगा। मेन इन ब्लू इस श्रृंखला को जीतने के लिए चल रही विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में अपनी जगह पक्की करने की कोशिश करेगी। हालांकि, इस बीच एक वीडियो वायरल हो रही है जहां विराट कोहली को अपने फैंस के साथ देखा जा सकता है। लेकिन इस वीडियो में कोहली उनसे चिढ़े लग रहे हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

वीडियो की बात करें तो इसमें विराट कोहली शंख पर ऑटोग्राफ देते दिखाई दे रहे हैं। हालांकि, उन्हें गुस्सा तब आया जब उनका फैंस उनके मना करने के बाद भी तस्वीर और वीडियो लेने के मांग कर रहा था। इसपर कोहली ने उसे गुस्से में कहा कि, “भाई आश्रम है ये।”

जाहीर सी बात है कि अगर कोई इतना बड़ा स्टार प्लेयर लोगों के बीच जाए तो लोग उनके साथ एक तस्वीर लेने के लिए पीछे पड़ जाते हैं। लेकिन फैंस को भी सोचना चाहिए की इन हस्तियों की भी आम जिंदगी होती है और उन्हें ज्यादा तंग नहीं करना चाहिए।

आपको बता दें कि विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ मिलकर ऋषिकेश के बाबाओं के लिए भंडारे का भी आयोजन करवाया है।

विराट कोहली के लिए बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में फॉर्म में आना बेहद जरूरी

 विराट कोहली की बल्ले से फॉर्म ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया के लिए अहम होगी। इस बारे में, पूर्व बोर्ड अध्यक्ष सौरव गांगुली ने स्पोर्ट्स तक से खुलकर बात की। उन्होंने कहा, “हां बिल्कुल। उसने वास्तव में श्रीलंका और बांग्लादेश के खिलाफ अच्छी बल्लेबाजी की है। उसे टेस्ट क्रिकेट में सुधार करना होगा क्योंकि भारत उस पर निर्भर है, और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक बहुत ही महत्वपूर्ण श्रृंखला आ रही है। दोनों बहुत अच्छी टीमें हैं, और यह बहुत संभव है कि ये दोनों टीमें विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल में खेलें।”

0/Post a Comment/Comments