पहले जय शाह ने किया मैसेज, फिर टीम इंडिया में हुआ इस खिलाड़ी का चयन, चयनकर्ता भी हो गये मौका देने को बेबस!


श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज खत्म होने के बाद टीम इंडिया (Team India) को न्यूजीलैंड और फिर ऑस्ट्रेलिया के साथ सीरीज खेलनी है. इन दोनों सीरीज से पहले इस वक्त टीम इंडिया (Team India) के एक खिलाड़ी की किस्मत चमकी है, जिसने अपने शानदार खेल से आखिर चयनकर्ताओं को अपना फैसला बदलने पर मजबूर कर दिया. यही वजह है कि लगभग 2 साल बाद इस खिलाड़ी ने अब टीम इंडिया में वापसी कर ली है.

रंग लाई इस खिलाड़ी की मेहनत

हम टीम इंडिया (Team India) के जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं पृथ्वी शॉ है जिन्होंने हाल ही में रणजी ट्रॉफी में मुंबई के लिए खेलते हुए 379 रन की तूफानी पारी खेली जिसके बाद बीसीसीआई सचिव जय शाह ने भी उनकी तारीफ की.

यही वजह है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज का ऐलान होते ही इस खिलाड़ी को बेहद ही बड़ा अवसर प्राप्त हुआ और आगे अब न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में खेलते नजर आएंगे.

बना दिया ये बड़ा रिकॉर्ड

आपको बता दें कि टीम इंडिया (Team India) के खिलाड़ी पृथ्वी शॉ ने रणजी ट्रॉफी के अलावा सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में भी कमाल की बल्लेबाजी की है. यही वजह है कि कई दिग्गज खिलाड़ी भी इन्हें टीम इंडिया में शामिल करने की बात कह चुके हैं और यह क्षण इस खिलाड़ी के लिए बेहद ही खास है.

जब उन्होंने अपने आपको वाकई में उस जगह पर पाया जिसके लिए वह कई सालों से इंतजार और मेहनत कर रहे थे. आपको बता दें कि इस बार पृथ्वी शॉ ने जो अपने बल्ले से 379 रन की पारी खेली है यह रणजी ट्रॉफी के इतिहास में दूसरी सबसे बड़ी पारी है.

Team India के लिए खेल चुके हैं कई मुकाबले

टीम इंडिया (Team India) के खिलाड़ी पृथ्वी शॉ ने अभी तक भारत के लिए पांच टेस्ट मैच, छह वनडे और एक टी-20 मुकाबला खेला है, जिन्हें एक बार फिर टीम इंडिया में मौका देकर आजमाया जा रहा है. ऐसे में इस खिलाड़ी के ऊपर यह जिम्मेदारी है कि यह अपने आप को साबित करें और इस दिए मौके का सही इस्तेमाल करें.

0/Post a Comment/Comments