भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान न्यूजीलैंड के ये दो खिलाड़ी बन सकते हैं खतरा

भारत और न्यूजीलैंड की टीम के बीच कल से तीन मैचों की वनडे सीरीज शुरू होने वाली है। भारत और न्यूजीलैंड के बीच साल के अंत में भी तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली गई थी जिसे न्यूजीलैंड की टीम ने जीता था। लेकिन अब न्यूजीलैंड की टीम के सामने भारत की उस टीम की चुनौती है जिसमें विराट कोहली, रोहित शर्मा जैसे खिलाड़ी मौजूद है यानी भारत अपनी फुल पैक टीम के साथ उतरने वाली है।

न्यूजीलैंड की टीम की बात की जाए तो न्यूज़ीलैंड की टीम के पास भी जबरदस्त खिलाड़ी है। ऐसे में इस रिपोर्ट में हम आपको न्यूज़ीलैंड के उन दो खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो भारतीय टीम के लिए इस वनडे सीरीज में बड़ा खतरा बन सकते हैं और इस वक्त दोनों खिलाड़ी काफी अच्छी फॉर्म में भी चल रहे हैं।

ग्लेन फिलिप्स

न्यूजीलैंड की टीम के मिडिल ऑर्डर के ऑलराउंडर खिलाड़ी ग्लेन फिलिप्स इस वक्त जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं हाल ही में ग्लेन फिलिप्स ने पाकिस्तान के खिलाफ तीसरे वनडे मुकाबले में मैच विनिंग पारी खेलकर न्यूज़ीलैंड की टीम को सीरीज जितायी है। ऐसे में वो भारतीय टीम के लिए बड़ा खतरा बन सकते हैं। क्योंकि फिलिप्स को लंबे लंबे छक्के लगाने के मामले में जाना जाता है।

डेवोन कॉन्वेय

न्यूजीलैंड की टीम के दूसरे खतरनाक बल्लेबाज डेविन कॉन्वे है जो कि न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज है। हाल ही में उन्होंने पाकिस्तान में एक अर्धशतक और एक शतक जमाया है। ऐसे में भारतीय पिचें भी उनके लिए काफी अच्छी साबित हो सकती है। क्योंकि कॉन्वे स्पिन को अच्छा खेल लेते हैं और भारतीय पिचों में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए आपको स्पिन खेलनी आनी चाहिए और कॉन्वे अच्छी तरह से खेलना जानते हैं।

0/Post a Comment/Comments