परिवार वालो ने ही खत्म कर दिया टीम इंडिया के इस खिलाड़ी का करियर, नहीं तो आज होते बड़े नाम


टीम इंडिया (Team India) के इतिहास में कई ऐसे खिलाड़ी रहे जिन्होंने अपने शुरुआती दौर में जितना शानदार कमाल दिखाया उसके बाद वह ऐसा नहीं कर पाए. इसकी वजह या तो खिलाड़ी द्वारा खराब प्रदर्शन होती है या टीम मैनेजमेंट की गलत रणनीति जिस कारण खिलाड़ी को कुछ समय के बाद टीम से बाहर रहना पड़ता है.

आज हम टीम इंडिया (Team India) के एक ऐसे खिलाड़ी की बात करने जा रहे हैं, जिनका करियर खुद उनके परिवार वालों ने ही खत्म कर दिया. आज स्थिति यह है कि यह खिलाड़ी पूरी तरह गुमनाम हो चुके हैं.

अचानक करियर में आया भूचाल

हम टीम इंडिया (Team India) के जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं पंजाब के तेज गेंदबाज मनप्रीत गोनी है. अपने शानदार खेल की बदौलत उन्होंने टीम इंडिया में जगह बनाई थी. महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में वह अपनी काबिलियत का लोहा मनवाते तब तक उनके परिवार के कारण उनका करियर तबाह हो गया.

शादी के बाद वह अपनी मां और अपनी पत्नी के बीच तकरार में ऐसे फंसे कि उनका करियर खत्म हो गया. एक तरफ उनकी पत्नी ने तलाक देने की धमकी दी. वहीं दूसरी तरफ मां ने उन पर प्रॉपर्टी हड़पने का आरोप लगाया. इन दोनों मामले ने उनके करियर को तबाह कर दिया.

परिवार वालों ने ही खत्म किया करियर

टीम इंडिया (Team India) के खिलाड़ी को लेकर उनकी मां ने आरोप लगाया था कि उनका छोटा बेटा मनप्रीत गोनी उनके हिस्से की संपत्ति को हड़पना चाहता है. मनप्रीत से उन्हें जान का खतरा है.

अगर उन्हें कुछ होता है तो इसका जिम्मेदार मनप्रीत को ही माना जाएगा. इस काम में उनका पति और उनका बड़ा बेटा भी मनप्रीत का साथ दे रहा है. इसके बाद इस क्रिकेटर की वह दुर्दशा हुई कि आज तक उनका कोई अता-पता नहीं है.

आईपीएल और घरेलू क्रिकेट में भी किया कमाल

टीम इंडिया (Team India) के खिलाड़ी मनप्रीत गोनी ने आईपीएल में भी अपनी प्रतिभा का जलवा बिखेरा था. आईपीएल के पहले सीजन के साथ-साथ इन्होंने घरेलू क्रिकेट में शानदार कमाल दिखाकर टीम इंडिया (Team India) का टिकट कटा लिया पर वह बरकरार नहीं रख पाए. यही वजह है कि आज इस खिलाड़ी का पूरी तरह नामो निशान मिट चुका है.

0/Post a Comment/Comments