शर्मनाक: ‘टीम में जगह पाने के लिए ये सब करना पड़ता है’ अक्षर पटेल ने हार्दिक पांडया की खोल दी पोल!

भारत और श्रीलंका के बीच हाल ही में खेले गए 3 मैचों की टी-20 सीरीज में भारत ने 2-1 से श्रृंखला पर कब्जा किया है। स्टार भारतीय ऑलराउंडर अक्षर पटेल इस तीन मैचों की टी20 सीरीज में प्लेयर ऑफ द सीरीज रहे। उन्होंने श्रृंखला में बल्ले और गेंद दोनों से प्रभाव डाला और तीन पारियों में 117.00 के औसत से 117 रन बनाए, जिसमें दो नाबाद पारियां और एक अर्धशतक भी शामिल था।

वह श्रृंखला में तीसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी थे, पहले स्थान पर टी-20 के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज सूर्यकुमार रहे और दूसरे श्रीलंकाई कप्तान दसुन शनाका रहे।  वहीं दूसरी ओर, अक्षर ने सीरीज के तीनों मैचों में 10 ओवर फेंके और तीन विकेट झटके। इसलिए 28 वर्षीय इस खिलाड़ी को पूरी श्रृंखला में शानदार प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द सीरीज से सम्मानित किया गया।

प्लेयर ऑफ द सीरीज जीतने के बाद अक्षर पटेल ने दिया बयान

प्लेयर ऑफ द सीरीज जीतने और भारत के श्रृंखला जीतने के बाद उन्होंने स्टैंड-इन कप्तान हार्दिक पांड्या की प्रशंसा की। अक्षर पटेल ने मैच के बाद बयान दिया कि, “कैप्टन से ज्यादा कॉन्फिडेंस मिल रहा था कि मैं पीछे बैठा हूं, तू कर जो करना है। मुझे लग रहा है वो कॉन्फिडेंस काम आ रहा है।

अक्षर पटेल का यह बयान फैंस को थोड़ा अटपटा सा लगा, खासकर रोहित शर्मा और विराट कोहली फैंस को। पांड्या की फालतू तारीफ करने के लिए फैंस ने तुरंत ट्विटर पर हंगामा मचा दिया और अर्शदीप सिंह के साथ कथित तौर पर दुर्व्यवहार करने वाली बात याद दिलाई।

आइए देखें फैंस का रिएक्शन अक्षर पटेल के बयान पर

अब अक्षर पटेल श्रीलंका के खिलाफ आगामी तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के दौरान टीम के साथ एक्शन में नजर आएंगे। दोनों टीमें 10 जनवरी मंगलवार को गुवाहाटी के बरसापारा स्टेडियम में सीरीज के पहले मैच में भिड़ेंगी।

श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम:

रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पांड्या (उपकप्तान), केएल राहुल (विकेटकीपर), शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन (विकेटकीपर), वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह, उमरान मलिक और अर्शदीप सिंह।

0/Post a Comment/Comments