शुभमन गिल की बहन शहलीन गिल खूबसूरती और हॉटनेस में एक्ट्रेस को देती हैं मात, आलिया और सारा से भी है खूबसूरत

भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल इन दिनों अपनी खेल की वजह से चर्चा में बने हुए हैं तो दूसरी तरफ वह अपनी बहन की खूबसूरती की वजह से भी सुर्खियों में हैं। शुभमन ने न्यूजीलैंड के खिलाफ बेहतरीन दोहरे शतक की पारी खेली। उन्होंने शानदार दो शतक जड़े। शुभमन की बहन का नाम शहलीन गिल है जो की बहुत ही खूबसूरत हैं।

उनकी खूबसूरती के सामने बड़ी-बड़ी  बॉलीवुड की अभिनेत्रियां फेल हैं। शुभमन की बहन से अपनी फैशन स्टाइल के मामले में बॉलीवुड के स्लेब्स को कड़ी टक्कर देती हैं।

शुभमन ने जड़ा दोहरा शतक

इन दिनों शुभमन अपनी बल्लेबाजी से धूम मचा रहे हैं। उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे में बेहतरीन पारी खेली और दोहरा शतक जड़ा। जिसकी वजह से चारों तरफ खुशी  फैल गई। लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। तो दूसरी तरफ उनकी बहन  शहलीन गिल की खूबसूरती को लेकर भी हो काफी सुर्खियों में हैं। शुभमन के दोहरा शतक मारते ही उनके घर में खुशियों का माहौल बन गया। उनके माता-पिता और छोटी बहन खुशी से झूम उठे ।

शुभमन की बहन सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

बता दें कि शुभमन की बहन शहलीन गिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। और अपनी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर तबाही मचा देती हैं। वो अपनी तस्वीर शेयर करती है लोग तरह तरह के कमेंट करना शुरू कर देते हैं। वहीं उनके इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स बहुत अधिक हैं।

वेस्टर्न ड्रेस में ढाहती हैं कहर

बता दें कि शुभमन गिल की बहन वेस्टर्न ड्रेस में कहर ढाती हैं। वह बहुत ही हॉट और ग्लैमरस हैं। किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है। उनके इंस्टाग्राम पर 50,000 से अधिक फॉलोअर हैं।

शुभमन किसान परिवार से करते हैं बिलांग

बता दें कि शुभमन गिल एक किसान परिवार से संबंध रखते हैं। उनके पिता का  सपना था कि उनका बेटा क्रिकेटर बने। औरे बेटे ने उनका सपना पूरा किया।

0/Post a Comment/Comments