आईपीएल में लखनऊ सुपर जायंटस को मिला क्रिस गेल जैसा बड़ा बिग हिटर, खड़े-खड़े मारता है चौके छक्के


क्रिकेट के T20 फॉर्मेट में क्रिस गेल को सबसे बड़ा खिलाड़ी माना जाता है। वेस्टइंडीज के लिए खेलने वाले इस खिलाड़ी के सबसे खास बात यह है कि वह मैदान पर पावर हिटिंग करते हैं। और जिनको खड़े-खड़े बाउंड्री तक पहुंचा देते हैं। लेकिन आईपीएल में लखनऊ सुपर जॉइंट को बिल्कुल क्रिस गेल जैसा ही एक खिलाड़ी मिल गया है, जो अंतरराष्ट्रीय स्तर पर वेस्टइंडीज के लिए खेलते हैं कौन है यह खिलाड़ी चलिए बताते हैं।

16 करोड़ की मोटी रकम के साथ बने टीम का हिस्सा

दरअसल हम जब खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि वेस्टइंडीज टीम के बेहतरीन खिलाड़ी निकोलस पूरन है। जो क्रिस गेल की तरह ही खड़े-खड़े लंबे लंबे शॉट लगाते हैं। यही कारण है कि गंभीर ने उन्हें 16 करोड़ देकर टीम का हिस्सा बनाया है।

निकोलस पूरन ने अभी तक 256 टी20 मुकाबले खेले हैं जिसमें उन्होंने एक शतक और 27 अर्धशतक लगाए हैं इस दौरान खिलाड़ी का स्ट्राइक रेट भी 142 का रहा है।

मैच विनर खिलाड़ी है निकोलस पूरन

निकोलस अकेले के दम पर मुकाबला जिताने का दम रखते हैं। एक खराब T20 वर्ल्ड कप आउटिंग के बाद निकोलस ने शानदार फॉर्म में दोबारा से वापसी की है और अभी हाल ही में खेले गए अबू धाबी t10 लीग में वह हाईएस्ट स्कोरर खिलाड़ी भी रहे थे।

बता दें कि उन्होंने 10 मुकाबले खेलते हुए 345 रन बनाए थे। अगर निकोलस का यही फॉर्म आईपीएल में दिखाई देता है। तो यकीनन यह लखनऊ मीटिंग के लिए तुरुप का इक्का साबित हो सकते हैं

0/Post a Comment/Comments