शतकीय पारी खेलने के बाद भी सूर्यकुमार यादव की होगी टीम इंडिया से छुट्टी, ये खिलाड़ी लेगा टीम इंडिया में उनकी जगह

 


श्रीलंका के खिलाफ खेली जाने वाली वनडे सीरीज में भारत के लिए काफी बदली हुई नजर आ रही है। जहां कप्तान रोहित शर्मा के अलावा विराट कोहली और केएल राहुल को टीम में जगह मिली है। तो वहीं टीम में कई तरह के बदलाव देखने को मिल सकते हैं। वहीं अगर खबरों की माने, तो T20 सीरीज के तीसरे मुकाबले में शानदार पारी खेलने वाले सूर्या को वनडे टीम की प्लेइंग इलेवन से बाहर किया जा सकता है। वह कौन सा खिलाड़ी है जिसकी वजह से सूर्या बाहर हो सकते हैं बताते हैं।

इस खिलाड़ी की वजह से बाहर हो सकते हैं सूर्या

बता दे कि सूर्या भारत के लिए नंबर चार पर बल्लेबाजी करते हैं, वहीं वनडे में अन्य खिलाड़ियों की वापसी की वजह से सूर्या के जगह पर खतरे के बादल मंडराते हुए दिखाई दे सकते हैं वैसे तो T20 भारत के लिए नंबर चार पर खेलने वाले खिलाड़ी की जगह फिक्स नहीं है। लेकिन पिछले कुछ समय से भारत के वनडे में नंबर चार पर बल्लेबाजी कर रहे हैं और उन्होंने इस नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए शानदार प्रदर्शन भी दिया है। ऐसे में श्रेयस अय्यर की वापसी सूर्यकुमार यादव की जगह को हिला सकती है।

कप्तान किस खिलाड़ी को देंगे मौका

वनडे में श्रेयस अय्यर और सूर्यकुमार यादव के प्रदर्शन को देखें तो सूर्य के मुकाबले श्रेयस अय्यर ने काफी अच्छी बल्लेबाजी की है। सूर्य ने भारत के लिए 16 वनडे मुकाबले खेलते हुए 32 की औसत के साथ 384 रन बनाए हैं। तो वहीं श्रेयस अय्यर ने 39 वनडे मुकाबले खेलते हुए 38.03 की औसत के साथ 1537 रन बनाए हैं।

इस दौरान इनके नाम पर 2 शतक और 14 अर्द्धशतक भी शामिल हैं, अब ऐसे में टीम के कप्तान रोहित शर्मा किस खिलाड़ी को मौका देते हैं यह देखना काफी दिलचस्प होगा।

श्रीलंका के खिलाफ भारत की वनडे टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (उप-कप्तान), वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल , कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक और अर्शदीप सिंह.

0/Post a Comment/Comments