बीसीसीआई ने क्यों नहीं की जसप्रीत बुमराह के रिप्लेसमेंट की घोषणा, वजह आई सामने


भारत और श्रीलंका के बीच तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज़ मंगलवार से शुरू होगी। सीरीज का पहला मैच दोनों टीमों के बीच गुवाहाटी में खेला जाएगा। मैच के लिए दोनों टीमों गुवाहाटी भी पहुंच चुकी है। इस मैच के पहले दोनों टीमों ने अभ्यास सत्रों में हिस्सा लेकर अपनी तैयारियों को अंजाम दिया। मैच कल भारतीय समयानुसार दोपहर 1.30 बजे से शुरू होगा।

जसप्रीत बुमराह के रिप्लेसमेंट की नहीं हुई घोषणा

पहले वनडे मैच के पहले भारत को तगड़ा झटका लगा है। टीम के महत्वपूर्ण खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह एक बार फिर चोट के कारण बाहर हो गए हैं। उन्हें बीसीसीआई ने टीम के घोषणा बाद जोड़ा था। लेकिन कुछ समय के बाद वह फिर से चोट से रिकवर नहीं हुए तो उन्हें एक बार टीम से आराम दिया गया है।

बीसीसीआई ने उनके बाहर होने की जानकारी सोमवार को दी। बीसीसीआई ने उनके रिप्लेसमेंट की घोषणा नहीं की है। क्योंकि जसप्रीत बुमराह को टीम के घोषणा बाद शामिल किया गया है। यही कारण रहा हैं कि किसी भी खिलाड़ी को टीम में शामिल नहीं किया है।

टीम में शामिल चार खिलाड़ी

वही आपको बता दें कि भारतीय टीम में जसप्रीत बुमराह के बाहर होने के बावजूद चार तेज गेंदबाज शामिल हैं। जिनमें मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक और अर्शदीप सिंह शामिल हैं। जिनमें मोहम्मद शमी ने चोट के बाद वापसी की है। जबकि अर्शदीप सिंह और उमरान मालिक टी20 खेलकर यहां तक आए हैं।

भारतीय टीम – रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पांड्या (उपकप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, इशान किशन, वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक , अर्शदीप सिंह

0/Post a Comment/Comments