‘डिलीवरी कितने महीने में होगी बच्चे की’ रोहित शर्मा की वायरल हो रही इस तस्वीर को देख फैंस क्यों कर रहें है ट्रोल

भारत और श्रीलंका के बीच 3 मैचों की टी-20 सीरीज का समापन हो चुका है। टीम इंडिया के इस श्रृंखला को 2-1 से जीतकर साल के बेहतरीन शुरुआत की है। अब टीम इंडिया का अगला मुकाबला 10 जनवरी को श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए होगा।

आपको बता दें कि, भारत के टी-20 टीम की कप्तानी हार्दिक पांडया के हाथों में दी गई थी। दरअसल, रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे सीनियर खिलाड़ियों को टी-20 क्रिकेट से आराम दिया गया है ताकि वह इस साल होने वाले वनडे वर्ल्ड कप और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की लिए फिट रहे। दोनों स्टार सीनियर खिलाड़ी वनडे सीरीज के लिए वापसी करेंगे।

इसी बीच रोहित शर्मा की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वह HIGHLANDER ब्रांड के लिए फोटोशूट करते दिखाई दिए हैं। इस तस्वीर को देखकर फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल किया है।

यहाँ देखें रोहित शर्मा की तस्वीर

रोहित शर्मा के इस नए फोटो पर फैंस ने उन्हें काफी ट्रोल किया। आइए देखें फैंस ने रिएक्शन

गौरतलब है कि रोहित शर्मा का फॉर्म साल 2022 में खराब रहा है।  उन्होंने बतौर सलामी बल्लेबाज टीम में ज्यादा योगदान नहीं दिए हैं। वर्ल्ड कप और ऐसा कप जैसे बड़े टूर्नामेंट में टीम ने उनकी कप्तानी में भी खराब प्रदर्शन किया है। हालांकि, द्विपक्षीय सीरीज में उनकी कप्तानी में टीम बेहद ही मजबूत रही है।

इस साल भारत की मेजबानी में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप में सबकी निगाहें एक बार फिर रोहित की कप्तानी पर होगी। फैंस चाहेंगे की रोहित साल 2011 के बाद वर्ल्ड कप जीताने वाले भारत के तीसरे कप्तान बने।

बात करें श्रीलंका के आगामी दौरे की तो भारतीय टीम की घोषणा पहले ही हो चुकी है। जसप्रीत बुमराह भी वनडे सीरीज के लिए टीम में वापसी करते दिखेंगे।

आइए देखें भारत-श्रीलंका वनडे सीरीज का शेड्यूल

पहला वनडे मैच, 10 जनवरी 2023, मंगलवार गुवाहाटी दोपहर 2:00 बजे

दूसरा वनडे मैच, 12 जनवरी 2023, गुरुवार कोलकाता दोपहर 2:00 बजे

तीसरा वनडे मैच, 15 जनवरी 2023, रविवार तिरुवंतपुरम दोपहर 2:00 बजे

श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए नई भारतीय टीम:

रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पांड्या (उपकप्तान), केएल राहुल (विकेटकीपर), शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन (विकेटकीपर), वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह, उमरान मलिक और अर्शदीप सिंह।

0/Post a Comment/Comments