हेनरिक क्लासेन ने खेली तूफानी अर्धशतकीय पारी, डी कॉक की टीम को मिली जबरदस्त जीत


SA20 2023 लीग में डबरन सुपर जायंटस ने पार्ल रॉयल्स को बुरी तरीके से हरा दिया है। डबरन की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए जहां 216 रनों का बड़ा टारगेट दिया तो वहीं पार्ल रॉयल्स की टीम स्कोर को हासिल करने में नाकामयाब रही और मुकाबला 27 रनों से डरबन की टीम ने जीत लिया। पार्ल रॉयल्स लगातार मैच हार रही है, जिसके बाद यह उन कहा जा रहा है कि टीम का टूर्नामेंट में आगे जाना काफी मुश्किल है।

कैसी रही डरबन की बल्लेबाजी

डरबन सुपर जायंटस की टीम के ओपनर काइल मेयर ने 23 गेंद पर 6 चौके और 1 छक्के की मदद से 39 रनों की पारी खेली तो वही दूसरे ओपनर विलेम मुंदर ने भी 33 गेंद पर 42 रन बनाए। चार चौके और एक छक्का लगाया। क्विटंन डी कॉक ने गजब की पारी खेली और खिलाड़ी ने 36 गेंदों पर 57 रन बना डाले वहीं क्विंटन डी कॉक ने 5 चौके और 4 छक्के लगाए थे।

उसके बाद बल्लेबाजी के लिए आए हेनरिक क्लासेन ने सबसे बड़ी पारी खेली और सिर्फ 19 गेंदों पर 51 रन बनाए हालांकि कीमो पॉल ने भी 9 गेंदों पर 7 रन बनाए। इस तरह से डरबन 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 216 रन बनाकर खड़ी हुई।

एक नजर पार्ल रॉयल्स की बल्लेबाजी पर

216 रनों के लक्ष्य का पीछा करने मैदान पर उतरी पार्ल रॉयल्स की टीम के ओपनर जेसन रॉय ने तेज गेंदों पर 33 रनों की पारी खेली और 4 चौके और एक छक्का लगाया, वहीं जोस बटलर ने 2 रन बनाकर अपना विकेट गंवा दिया। विहान लुब्बे ने 11 गेंद पर 18 रन बनाए डेविड मिलर जैसे बल्लेबाज मैदान पर नहीं चल पाए और 1 रन बनाकर आउट हो गए।

इसके बाद इयान मोर्गन ने बड़ी पारी खेली और 35 गेंदों पर 5 चौके और दो छक्के लगाकर 64 रन बनाए, लेकिन इयान मोर्गन का रन आउट होना टीम को भारी पड़ गया। डेन विलास ने भी 30 गेंद पर 44 रन बनाए, इसके साथ कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी छूने में नाकामयाब रहा।

0/Post a Comment/Comments