अंपायर ने वाइड नहीं दी तो मारने दौड़े शाकिब अल हसन फैंस ने दी जमकर गालियां! डिलीट होने से पहले देखें वीडियो

बांग्लादेश के टेस्ट कप्तान और अनुभवी ऑलराउंडर शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan viral video) ने धीरे-धीरे मैदान पर निराश क्रिकेटर की छवि बना रखी है, खासकर मैच अंपायरों के साथ गलत व्यवहार के कारण। ऐसा कई बार देखा गया है जब मैचों के दौरान 35 वर्षीय शाकिब अल हसन ने अपना आपा खो दिया, और यह मुख्य रूप से घरेलू सर्किट के मैच में हुआ।

हाल ही में बांग्लादेश प्रीमियर लीग के एक मैच में ऐसा ही हुआ जब शाकिब अंपायर से झगड़ गए और वाइड बॉल के फैसले से उनपर गुस्से में चिल्लाए। फॉर्च्यून बरिशल और सिलहट स्ट्राइकर्स के बीच इस मैच का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यहां देखें (Shakib Al Hasan viral video) वीडियो, जब मैदानी अंपायर पर चिल्लाए शाकिब अल हसन

वीडियो की बात करें तो यह घटना बांग्लादेश प्रीमियर लीग के फॉर्च्यून बरिशल और सिलहट स्ट्राइकर्स के बीच मैच के दौरान हुई। पहली पारी के 15.3वें ओवर में गेंदबाज ने एक बाउंसर गेंद फेंकी जो ज्यादा ऊपर थी। शाकिब अल हसन को लगा की यह गेंद वाइड दी जाएगी लेकिन अंपायर को यह वाइड नहीं लगी। 

इस बात से गुस्सा होकर शाकिब अल हसन अंपायर से भीड़ गए और उनसे पूछने लगे की इस गेंद को वाइड क्यों करार नहीं दिया गया। हालांकि, अंपायर ने अपना फैसला नहीं बदला और फर्स्ट बाउंस दिया। 

शाकिब के इस रवैये को देखकर फैंस ने उन्हें जमकर गालियां दी, आइए देखें फैंस का रिएक्शन

हालाँकि, उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ और बाद में उसी के लिए माफी मांगी। हाल ही में, वह अपने उस बयान के लिए भी सुर्खियों में थे जिसमें उन्होंने बीसीबी पर टी20 लीग के मिसमैनेजमेंट और कुछ अन्य प्रमुख अंतरराष्ट्रीय असाइनमेंट के साथ घरेलू लाइनअप के टकराव का आरोप लगाया था।

0/Post a Comment/Comments