गुवाहाटी में होना है भारत-श्रीलंका के बीच पहला वनडे मैच, जानिए क्या हो पायेगा पूरा मैच या बारिश डालेगी खलल


तीन टी20 मैचों की सीरीज के बाद अब भारतीय टीम, श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज खेलेगी। यह तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज 10 जनवरी से गुवाहाटी में शुरू होगी। इस सीरीज के साथ भारतीय टीम इस साल होने वाले विश्व कप की तैयारियां शुरू कर देगी। यही कारण है कि इस सीरीज में भारत के विराट कोहली, रोहित शर्मा सहित कई बड़े खिलाड़ी खेलते हुए नजर आएंगे।

ओस बनेगी मैच में एक्स फैक्टर

भारत और श्रीलंका के बीच पहला मैच गुवाहाटी के बरसापाडे स्टेडियम में खेला जाएगा। गुवाहाटी में एकदिवसीय मैच काफी लंबे समय बाद खेला जाएगा। गुवाहाटी में इस समय ठंड पड़ रही है, जिसके कारण मैच में ओस एक बहुत बड़ा फैक्टर बन सकती है। आईये जानते हैं कैसे मौसम रहेगा मैच के दिन।

मौसम विभाग के अनुसार, मंगलवार को गुवाहाटी में अधिकतम तापमान 26° सेल्सियस रहेगा तो वही 13° सेल्सियस मिनिमम रहेगा। इस दिन बारिश की संभावना बिल्कुल भी नहीं है। तो हम उम्मीद कर सकते हैं कि हमें पूरा मैच देखने को मिलेगा।

वेस्टइंडीज को दी थी 8 विकेट से शिकस्त

आपको बता दें कि गुवाहाटी के बरसापडे स्टेडियम में भारतीय टीम ने अब तक सिर्फ एक एकदिवसीय मैच खेला है। जो भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ साल 2018 में खेला था।

उस मैच में भारतीय टीम ने 8 विकेटों से जीत दर्ज की थी। मैच में दोनों ने टीमों ने 300 से रन बनाए थे। उस मैच में भारत की ओर से रोहित शर्मा और विराट कोहली ने शानदार शतकीय पारी खेली थी। अब भारतीय टीम 10 जनवरी को भी दोनों ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद करेगी।

0/Post a Comment/Comments