“ये ब्रोमंस है भाई” रोहित शर्मा के सिग्नेचर पुल शॉट पर विराट कोहली ने उड़ाया छक्का तो देखने लायक था कप्तान का रिएक्शन देखें वीडियो

भारत और श्रीलंका के बीच तीसरा एकदिवसीय क्रिकेट मैच तिरुवनंतपुरम के ग्रीन फील्ड स्टेडियम में खेला गया। मैच में भारतीय कप्तान ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। मैच में भारतीय टीम ने पहली पारी में शानदार बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर में 390 रनों का विशाल स्कोर बनाया। भारत की ओर से शुभमन गिल और विराट कोहली ने शतकीय पारी खेली।

विराट के शाॅट पर झूमे रोहित शर्मा

तीसरे वन-डे मैच में भारतीय बल्लेबाजों के आगे श्रीलंकाई गेंदबाजी आक्रमण एकदम बेबस नजर आया। भारत की ओर से पहले विकेट के लिए 95 रन जोड़े गए। इसके बाद रोहित शर्मा आउट हो गए। उनके आउट होने के विराट कोहली बल्लेबाजी करने आए। जिन्होंने अपने अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए अपने एकदिवसीय करियर का 46वां शतक लगाया।

विराट कोहली ने बड़ी ही शानदार बल्लेबाजी की। उनकी बल्लेबाजी का आनंद भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा भी ड्रेसिंग रूम में लेते नजर आए। वह भारत की पारी के आखिरी ओवर में बड़े ही खुश नजर आए। जब 50वें ओवर की पांचवी गेंद को लाहिरू कुमारा ने शॉर्ट गेंद फेंका।

उस गेंद पर विराट कोहली ने बड़ा गजब का पुल शाॅट लगाया। गेंद मिड-विकेट के ऊपर से छक्का के लिए गई। उनके शाॅट देखकर डगआउट में बैठ रोहित शर्मा खुश नजर आए। वहा ताली बजाते विराट के इस शॉट की प्रशंसा कर रहे थे।

सचिन का रिकॉर्ड टूटने के करीब

आपको बता दें कि विराट कोहली अंत तक नाबाद रहे। उन्होंने 110 गेंदों पर 166 रनों की पारी खेली। उनकी पारी में 13 चौके और 8 छक्के शामिल रहे।उन्होंने पूरी पारी में 150 से ज्यादा के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की। उनकी इस पारी की बदौलत भारतीय टीम ने निर्धारित 50 ओवरों में 390 रन बनाए।

विराट कोहली का आज का शतक उनका एकदिवसीय क्रिकेट करियर में 46वां शतक था। इस शतक के बाद अब उनको सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ने के लिए महज 4 शतकों की और जरूरत है। इस समय वें अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सचिन तेंदुलकर के बाद भारत की ओर से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले बल्लेबाज है।

0/Post a Comment/Comments