‘तू नंगा… घंटा लेकर जाएगा’ सरफराज खान ने इंटरव्यू में दिया बड़ा बयान तो फैंस का आया ऐसा रिएक्शन

9 फरवरी से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जानें वाले टेस्ट सीरीज में सरफराज खान को भारतीय टीम में नहीं चुने जाने के बाद कई फैंस बेहद ही नाराज हैं। गौरतलब है कि सरफराज खान घरेलू सर्किट में लगातार शानदार प्रदर्शन करते आ रहे हैं। लेकिन भी टीम राष्ट्रीय चयनकर्ताओं के कान पर जूं तक नहीं नहीं रेंग रही। 

वहीं, टीम से न चुने जाने पर सरफराज बेहद ही निराश हैं। उन्होंने बताया कि वह लगातार खुद से सवाल कर रहे हैं की उन्हें टीम में क्यों नहीं चुना गया। हालांकि, अपने पिता से बात करने के बाद वह थोड़े शांत हुए। सरफराज रणजी ट्रॉफी 2021-22 सीजन के सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी थे और पिछले कुछ सालों में सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ियों में से एक रहे हैं।

सरफराज खान ने इंटरव्यू में कहा, “अपना टाइम आएगा’

सरफराज ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में कहा, ‘मैं जहां भी जाता हूं, मुझे आवाज सुनाई देती है कि वह जल्द ही भारत के लिए खेलेगा। वहीं, सोशल मीडिया पर मुझे टीम से निकालने की बात करने वालों के हजारों मैसेज पड़े हैं। सब बोलते हैं तेरा टाइम आएगा।”

आइए देखें फैंस ने इस बात पर कैसा रिएक्शन दिया

इसके साथ ही सरफराज खान ने खुलासा किया कि वह पूरी तरह से टूट चुके थे जब उन्हें पता चला था कि उनका टीम में चयन नहीं हुआ है। उन्होंने बताया कि, “मैं पूरी तरह से टूट चुका था, खासकर इतने सारे रन बनाने के बाद जब आपका कुछ न हो तो ऐसे महसूस होता है। मैं कोई मशीन नहीं, मैं भी इंसान हूँ।”

सरफराज खान ने बताया, “पिता ने दिया हौसला”

सरफराज ने आगे बताया कि, “मैंने अपने पिता से बात की और वह दिल्ली आ गए। मैंने अभी उनके साथ दिल्ली में अभ्यास सत्र किया था। मुझे संदेश मिल रहे हैं मेरा टीम में सिलेक्शन होना चाहिए था। लेकिन मेरे पिता आए और उन्होंने कहा कि हमारा काम रन बनाना है और उन्हें लगता है कि एक दिन आएगा जब मैं भारत के लिए खेलूंगा। इसलिए हमें उस विश्वास को बनाए रखने की जरूरत है और बाकी का फैसला किस्मत को करने देना चाहिए।”

0/Post a Comment/Comments